एमपी में किल कोरोना अभियान की आड़ में ईसाई मिशनरी सक्रिय, धर्म प्रचार करती मिली डाक्टर

एमपी में किल कोरोना अभियान की आड़ में ईसाई मिशनरी सक्रिय, धर्म प्रचार करती मिली डाक्टर

प्रेषित समय :20:02:17 PM / Sun, May 23rd, 2021

पलपल संवाददाता, रतलाम. मध्यप्रदेश में किल कोरोना अभियान की आड़ में अब ईसाई मिशनरी सक्रिय हो गई है जो आदिवासी अंचल में ईसाई धर्म का प्रचार कर रही है, ऐसा ही एक मामला रतलाम के आदिवासी ग्राम बाजना में सामने आया है, जहां पर सर्वे में नियुक्त एक डाक्टर संध्या तिवारी लोगों को ईसाई मिशनरी के पर्चे बांटते हुए कह रही थी कि यदि आप पाजिटिव हो तो ईसा मसीह की प्रार्थना करने से नेगेटिव हो जाओगे. इस मामले को लेेकर कुछ लोग आक्रोशित हो गए, जिन्होने थाना पहुंचकर पुलिस अधिकारियों से लेकर प्रशासनिक अधिकारियों से भी मामले की शिकायत की है.

बताया गया है कि ग्राम बाजना में स्वास्थ्य विभाग की टीमें घर घर जाकर किल कोरोना अभियान का सर्वे कर रही है, इस सर्वे में शामिल एक डाक्टर संध्या तिवारी द्वारा ईसाई मिशनरी का एजेंडा चला रही थी, हिन्दू संगठन के लोगों को जब इस बात की जानकारी लगी तो वे पहुंच गए, जिन्होने देखा कि आयुर्वेदिक डाक्टर संध्या तिवारी के पास बड़ी संख्या में ईसाई धर्म के पर्चे मिले, पर्चो में डाइट चार्ट के अलावा उन प्रोग्राम की लिंक व टीवी चैनलों के नाम भी लिखे थे, जहां से ईसाई मिशनरी के कार्यक्रमों का प्रसारण किया जाता है, यहां तक कि डाइट पर्चे में ईसा मसीह की प्रार्थना भी लिखी मिली, जहां पर लोगों ने इस तथाकथित डाक्टर को पकड़ा, वहां की महिलाओं ने भी कहा कि ये डाक्टर कह रही थी कि ईसा मसीह की प्रार्थना करने से कोरोना नेगेटिव हो जाते है, प्रार्थना करो. डाइट चार्ज के नाम पर ईसाई धर्म का प्रचार करने वाली डाक्टर संध्या तिवारी की हरकत से आक्रोशित हिन्दू संगठनों के पदाधिकारियों से लेकर कार्यकर्ताओं ने तहसीलदार व थाना में पुलिस अधिकारियों से शिकायत की है, जिसकी पुलिस ने जांच शुरु कर दी है. पुलिस का कहना है कि जांच में जो भी तथ्य सामने आएगें उस आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश के लिए दूसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस बोकारो से पहुँची, 47.37 मीट्रिक आक्सीजन है

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

मध्यप्रदेश के सीधी में दुष्कर्म का प्रयास करने वाले युवक का महिला ने काटा गुप्तांग, अस्पताल में भर्ती

मध्यप्रदेश में शिक्षक भर्ती परीक्षा पास करने वालों के लिए खुश-खबरी, जल्द ही मिलेगी ज्वाइनिंग

मध्यप्रदेश नगरीय निकाय चुनाव अप्रैल माह में होगें, 12 मार्च के बाद लग सकती है आचार संहिता

Leave a Reply