सीएम योगी का बड़ा ऐलान: कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर से पहले यूपी में सभी को लगेगी वैक्सीन

सीएम योगी का बड़ा ऐलान: कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर से पहले यूपी में सभी को लगेगी वैक्सीन

प्रेषित समय :08:40:33 AM / Sun, May 23rd, 2021

इटावा. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए राज्य में तैयारियां पूरी कर ली गई है. उन्होंने कहा कि सरकार का लक्ष्य है कि कोरोना की तीसरी लहर से पहले प्रदेश के सभी पात्र लोगों को टीका लगवा दिया जाये.

कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच प्रदेश के मुख्यमंत्री ने यूनिवर्सिटी के कोविड-19 अस्पताल तथा इमरजेंसी व्यवस्थाओं को देखा और विश्वविद्यालय के इमरजेंसी एवं ट्रामा सेंटर में मरीजों एवं उनके परिजनों से बात की तथा यूनिवर्सिटी की चिकित्सा व्यवस्था की सराहना की. इससे पहले सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में मुख्यमंत्री ने मेडिकल अधिकारियों के साथ-साथ प्रशासनिक अधिकारियों की भी एक अहम बैठक ली.

मुख्यमंत्री ने विपक्षियों पर तंज कसते हुए कहा कि पहले जो लोग वैक्सीन का विरोध कर रहे थे अब खुद भी लगवा रहे हैं. लोग अब वैक्सीन के समर्थन में आ गए हैं. यह सुरक्षा कवच है. निश्चित रूप से वैक्सीन सभी को लगवानी चाहिए.

उन्होंने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर आने से पहले प्रदेश के हर व्यक्ति को कोविड वैक्सीन लगवाना सरकार का लक्ष्य है. प्रदेश में वैक्सीनेशन का काम युद्ध स्तर पर किया जा रहा है. प्रदेश में हेल्थ वर्कर और प्रशासनिक अधिकारियों ने कोरोना वायरस पर नियंत्रण पा लिया है.

केंद्र सरकार के सहयोग से पैंतालीस वर्ष से अधिक के लोगों को वैक्सीन लगवाई जा रही है, वहीं राज्य सरकार के खचे् पर 18 से 44 वर्षीय लोगों को वैक्सीन लगवाने के काम किया जा रहा है. जिसे जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अब यूपी में भी ब्लैक फंगस महामारी घोषित, इन 9 राज्यों में इस बीमारी से ज्यादा खतरा

यूपी के बीजेपी एमएलए राकेश राठौर का छलका दर्द, बोले- हमारी कोई हैसियत नहीं, बोलेंगे तो लग जाएगा देशद्रोह

यूपी में चुनावी रंजिश को लेकर पूर्व व वर्तमान प्रधान के समर्थकों में मारपीट, दो की मौत, कई घायल

यूपी, मुंबई और बिहार समेत कई रूटों पर चलाई गईं 34 ट्रेन

गंगा में शव फेंकने पर रोक लगाएं बिहार और यूपी : केंद्र सरकार ने दिया निर्देश

यूपी पुलिस के कांस्टेबल ने पहले पत्नी को मारा फिर 5 बच्चों पर हमलाकर ट्रेन के सामने कूद कर की आत्महत्या

Leave a Reply