सीएम भूपेश बघेल ने युवक को थप्पड़ मारने वाले सूरजपुर कलेक्टर रणवीर शर्मा को हटाया

सीएम भूपेश बघेल ने युवक को थप्पड़ मारने वाले सूरजपुर कलेक्टर रणवीर शर्मा को हटाया

प्रेषित समय :15:09:54 PM / Sun, May 23rd, 2021

अंबिकापुर. छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में सरेराह युवक का मोबाइल तोड़ थप्पड़ मारने और पुलिसकर्मियों से युवक की पिटाई करवाने वाले सूरजपुर कलेक्टर रणवीर शर्मा के व्यवहार पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने नाराजगी जताई है. इंटरनेट मीडिया में वायरल वीडियो के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सूरजपुर कलेक्टर रणवीर शर्मा को तत्काल प्रभाव से हटाने के निर्देश दिए. मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद राज्य सरकार ने रणवीर शर्मा को वापस मंत्रालय बुला लिया है उनके स्थान पर गौरव सिंह को सूरजपुर का नया कलेक्टर बनाया गया है.

मुख्यमंत्री ने कहा है कि इंटरनेट मीडिया के माध्यम से सूरजपुर कलेक्टर रणबीर शर्मा द्वारा एक नवयुवक से दुर्व्यवहार का मामला मेरे संज्ञान में आया है. यह बेहद दुखद और निंदनीय है. छत्तीसगढ़ में इस तरह का कोई कृत्य कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि कलेक्टर रणबीर शर्मा को तत्काल प्रभाव से हटाने के निर्देश दिए हैं. किसी भी अधिकारी का शासकीय जीवन में इस तरह का आचरण स्वीकार्य नहीं है. इस घटना से मैं क्षुब्ध हूं. मैं नवयुवक व उनके परिजनों से खेद व्यक्त करता हूं.

मुख्यमंत्री की नाराजगी के बाद छत्त्तीसगढ़ शासन ने भारतीय प्रशासनिक सेवा के दो अधिकारियों की नवीन पदस्थापना आदेश जारी किया है. जिसके तहत रायपुर जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी गौरव कुमार सिंह को सूरजपुर जिले का नया कलेक्टर पदस्थ किया गया हैं, वहीं रणवीर शर्मा को कलेक्टर सूरजपुर से स्थानांतरित करते हुए तत्काल प्रभाव से मंत्रालय में संयुक्त सचिव के पद पर पदस्थ किया गया है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़: सूरजपुर में लॉकडाउन के दौरान बाहर निकले युवक को कलेक्टर ने मारा थप्पड़, तोड़ा मोबाइल

हमें गाँवों में ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है, व्यवस्थाओं की सतत निगरानी करें कलेक्टर्स: पीएम मोदी

एमपी में प्रशासनिक सर्जरी, दमोह, रतलाम और गुना कलेक्टर बदले, उपचुनाव में हार का खामियाजा तरुण राठी को उठाना पड़ा

इंदौर में कलेक्टर ने मांगी माफी तो सामूहिक इस्तीफा देकर हड़ताल पर गये चिकित्सक काम पर लौटे, यह था विवाद

एमपी के इंदौर में डाक्टर ने दिया इस्तीफा, कहा कलेक्टर का व्यवहार सही नही, मानपुर में मेडिकल आफिसर ने लिखा एसडीएम के व्यवहार से व्यथित हूं

Leave a Reply