कोरोना टूलकिट मामले में छत्तीसगढ़ पुलिस ने बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा को नोटिस, पेश न हुए तो कार्रवाई

कोरोना टूलकिट मामले में छत्तीसगढ़ पुलिस ने बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा को नोटिस, पेश न हुए तो कार्रवाई

प्रेषित समय :15:17:28 PM / Sun, May 23rd, 2021

रायपुर. कोरोना टूलकिट केस मामले में बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर की सिविल लाइंस थाने की पुलिस ने संबित पात्रा को नोटिस भेजा है. 22 मई को भेजे नोटिस में पुलिस ने पात्रा को 23 मई की शाम 4 बजे तक थाने में पेश होने को कहा है, अन्यथा उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की चेतावनी भी दी है. पुलिस ने नोटिस में कहा है कि संबित पात्रा से थाने में पूछताछ की जाएगी. इसके लिए उन्हें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से हाजिर होने का विकल्प भी दिया गया है.

बीजेपी प्रवक्ता को पूछताछ के लिए भेजे गए नोटिस के तहत रायपुर के सिविल लाइंस थाने में हाजिर होने को कहा गया है. पुलिस ने कहा है कि वह व्यक्तिगत रूप से या वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये भी पेश हो सकते हैं. साथ ही नोटिस का पालन नहीं करने की दशा में उनके खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की चेतावनी भी दी है. आपको बता दें कि इसके पहले बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह को भी सिविल लाइन पुलिस ने टूलकिट मामले में नोटिस भेजा था.

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही बीजेपी के कई नेताओं ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कांग्रेस पार्टी के ऊपर कोरोना टूलकिट जारी करने का आरोप लगाया था. इस टूलकिट को आपत्तिजनक बताते हुए बीजेपी नेताओं ने कहा था कि कांग्रेस देश में भ्रम फैलाने का काम कर रही है. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, संबित पात्रा, बीएल संतोष आदि नेताओं ने ट्वीट के जरिये कांग्रेस पर आरोप लगाया था कि पार्टी ने महामारी की दूसरी लहर को मोदी-वेव या इंडिया वेव के नाम से प्रचारित करने का निर्देश कार्यकर्ताओं को दिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

टूलकिट केस मामले में दिशा रवि को कोर्ट ने एक लाख के बॉन्ड पर जमानत दी

टूलकिट केस में निकिता जैकब को बॉम्बे हाईकोर्ट से बड़ी राहत, गिरफ्तारी पर तीन हफ्ते की रोक

टूलकिट कांड में बड़ा खुलासा, ग्रेटा थनबर्ग और दिशा रवि की व्हाट्सएप चैट आयी सामने

ग्रेटा थनबर्ग टूलकिट मामले में दिल्ली हाईकोर्ट का मीडिया ट्रायल रोकने से इनकार

ग्रेटा थनबर्ग टूलकिट मामले में दिल्ली पुलिस ने किया क्लाइमेट एक्टिविस्ट दिशा रवि को गिरफ्तार

ग्रेटा थनबर्ग टूलकिट मामले में दिल्ली पुलिस ने किया क्लाइमेट एक्टिविस्ट दिशा रवि को गिरफ्तार

Leave a Reply