प्रेमी युगल ने शादी न होने पर की आत्महत्या, रिश्तेदारी होने के कारण तैयार नही थे परिजन

प्रेमी युगल ने शादी न होने पर की आत्महत्या, रिश्तेदारी होने के कारण तैयार नही थे परिजन

प्रेषित समय :21:12:13 PM / Mon, May 24th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/बालाघाट. मध्यप्रदेश के जबलपुर संभाग स्थित बालाघाट के ग्राम माना गढ़ी में प्रेमी युगल ने शादी न होने पर फ ांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. दोनों  ही परिवार की करीब की रिश्तेदारी रही, जिसके चलते दोनों के परिजन इस शादी के लिए तैयार नहीं थे, जिसके चलते प्रेमी युगल ने आत्मघाती कदम उठा लिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम माना गढ़ी में रहने वाला जुगेश कुशरे के करीब रिश्तेदार की युवती से प्रेमसंबंध रहे, दोनों एक दूसरे से मिलते जुलते, बातचीत करते रहे, जिसपर किसी को शक भी नही था, यहां तक कि दोनों ही शादी करना चाहते रहे. इस बात की जानकारी करीब तीन माह पहले युवती के परिजनों को लगी तो उन्होने विरोध जताया, करीब की रिश्तेदारी होने के कारण विवाह से भी मना कर दिया, परिजनों ने युवती को उसकी बहन के घर भेज दिया ताकि मामला किसी तरह शांत हो जाए, लेकिन युवक जुगेश द्वारा अपनी प्रेमिका की तलाश की जा रही थी, वह युवती को लेकर अपने घर आ गया और देर रात दोनों ने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, आज सुबह परिजनों ने जुगेश के कमरे का दरवाजा बंद देखा तो पहले आवाज लगाकर उठाने की कोशिश की जब कोई आहट नही मिली तो दरवाजा को किसी तरह खोला, देखा तो जुगेश व युवती फांसी के फंदे पर झूल रहे है, दोनों को फांसी के फंदे पर झूलते देख परिजनों में चीख पुकार मच गई, शोर सुनकर आसपास के लोग आ गए, यहां तक कि युवती के परिजन भी पहुंच गए, वे भी स्तब्ध रहे, देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गई. इस दौरान परिजनों में रोना पीटना मचा रहा. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है. 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश के लिए दूसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस बोकारो से पहुँची, 47.37 मीट्रिक आक्सीजन है

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

मध्यप्रदेश के सीधी में दुष्कर्म का प्रयास करने वाले युवक का महिला ने काटा गुप्तांग, अस्पताल में भर्ती

मध्यप्रदेश में शिक्षक भर्ती परीक्षा पास करने वालों के लिए खुश-खबरी, जल्द ही मिलेगी ज्वाइनिंग

मध्यप्रदेश नगरीय निकाय चुनाव अप्रैल माह में होगें, 12 मार्च के बाद लग सकती है आचार संहिता

Leave a Reply