बिहार में हुई शर्मनाक वारदात, डायन बताकर 2 नाबालिग लड़कियों को अर्धनग्न कर पीटा और बाल काटे

बिहार में हुई शर्मनाक वारदात, डायन बताकर 2 नाबालिग लड़कियों को अर्धनग्न कर पीटा और बाल काटे

प्रेषित समय :17:59:02 PM / Tue, May 25th, 2021

पटना. बिहार के जमुई जिले में 2 नाबालिग लड़कियों को डायन बताकर पिटाई करने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं दोनों लड़कियों को अर्धनग्न कर उनके बाल भी काट दिये. ये शर्मनाक घटना सिमुलतला थाना क्षेत्र के गादी टेलवा की है.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार 22 मई को गादी टेलवा में एक पांच महीने के बच्चे की मौत हो गई. परिजनों ने मृत बच्चे को नदी किनारे दफन कर दिया. इसके बाद बच्चे की मौत किन कारणों से हुई, इसका पता लगाने वो किसी तांत्रिक के पास चले गए. उस तांत्रिक ने बच्चे की मौत किसी डायन के द्वारा किये जाने की बात कही. तांत्रिक ने यह भी कहा कि जहां पर बच्चे को दफन किया गया है, उसकी निगरानी करें. वह डायन उस बच्चे की लाश को लेने आएगी. परिजनों ने भी तांत्रिक की बात मान ली और उक्त स्थान का निगरानी करने लगे.

सोमवार देर रात गांव की ही दो नाबालिग लड़कियां नदी किनारे शौच करने पहुंची. वहां मौजूद लोगों ने उनको पकड़ लिया. दोनों नाबालिग लड़कियों को अर्धनग्न कर बुरी तरह से पीटा और फिर उनके बाल काट दिये. ग्रामीणों को जब इस घटना का पता चला तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस किसी तरह उन लड़़कियों को वहां से छुड़ाकर थाने ले आई. इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यास तूफान का असर: उत्तर प्रदेश, झारखंड, बिहार समेत कई राज्यों में बारिश का अलर्ट

बिहार में नहीं थम रहे अपराध, शूटर्स ने गोपालगंज के बड़े व्यापारी को दिनदहाड़े गोलियों से भूना

कोरोना के कारण यूपी-बिहार के लिये चलने वाली 12 जोड़ी ट्रेनों को रेलवे ने किया कैंसिल

बिहार: नाले से निकलते ही बजरंग बली के शरण में पहुंचा सांड, यह है मामला

बिहार चुनाव में BJP के स्टार प्रचारकों की विमान यात्रा पर खर्च हुए 24 करोड़ रुपए

Leave a Reply