जबलपुर में बेदी मंगल समिति वैक्सीनेशन सेवा में निभा रही अग्रणी भूमिका

जबलपुर में बेदी मंगल समिति वैक्सीनेशन सेवा में निभा रही अग्रणी भूमिका

प्रेषित समय :21:44:19 PM / Tue, May 25th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में वैक्सीनेशन सेवा में बेदी मंगल समिति द्वारा अग्रणी भूमिका निभाई जा रही है, यहां पर समिति अपनी 20 सदस्यीय टीम के साथ कम्यूनिटी हाल बेदी नगर में वैक्सीनेशन कार्यक्रम में जिला अस्पताल विक्टोरिया व जिला टीकाकरण विभाग के कार्य में कंधे से कंधा मिलाकर सहयोग कर रही है.

इस संबंध में समिति के सह सचिव नितिन भाटिया ने बताया कि बेदी मंगल समिति के सदस्य 28 अप्रेल से टीम के साथ लगातार सहयोग के साथ कार्य कर रहे है, इसी श्रृंखला में जबलपुर जोन के आईजी भगवतसिंह चौहान भी अपने पुत्र को वैक्सीन लगवाने के लिए पहुंचे, जिन्होने यहां पर उपस्थित युवाओं को वैक्सीन लगवाने के लाभों के विषय में जानकारी देते हुए प्रेरित किया, श्री चौहान यहां पर उपस्थित करीब 100 से ज्यादा लोगों को मास्क व सोशल डिस्टेसिंग का महत्व भी बताया.

उन्हे मास्क व सेनेटाइजर भी वितरित किए, इस अवसर पर गढ़ा टीआई राकेश तिवारी, बेदी मंगल समिति के अध्यक्ष कमल भल्ला, सचिव अनिल भल्ला के मार्गदर्शन में चल रहे वैक्सीनेशन सेंटर में टीकाकरण के लिए आने वाले सभी लोगों के लिए स्वच्छ जलपान की व्यवस्था भी की जा रही है, इस पुण्य कार्य में जिला टीकाकरण अधिकारी शत्रुघन दाहिया, समिति के सह सचिव गोविन्द विश्वकर्मा, सतीष वर्मा, नितिन भाटिया, सन्नी बत्रा, किरण राजपूत, मुक्ति चौकसे, संजय वासुदेव, मनोहर विश्वकर्मा, सोनू खत्री का भी विशेष सहयोग मिल रहा है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश के लिए दूसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस बोकारो से पहुँची, 47.37 मीट्रिक आक्सीजन है

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

मध्यप्रदेश के सीधी में दुष्कर्म का प्रयास करने वाले युवक का महिला ने काटा गुप्तांग, अस्पताल में भर्ती

मध्यप्रदेश में शिक्षक भर्ती परीक्षा पास करने वालों के लिए खुश-खबरी, जल्द ही मिलेगी ज्वाइनिंग

मध्यप्रदेश नगरीय निकाय चुनाव अप्रैल माह में होगें, 12 मार्च के बाद लग सकती है आचार संहिता

Leave a Reply