जबलपुर के प्रज्ञाधाम आश्रम में सनसनीखेज चोरी, शिवलिंग से छत्र चोरी कर ले गए बदमाश, देखे वीडियो

जबलपुर के प्रज्ञाधाम आश्रम में सनसनीखेज चोरी, शिवलिंग से छत्र चोरी कर ले गए बदमाश, देखे वीडियो

प्रेषित समय :15:51:12 PM / Tue, May 25th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों तक अपराधिक वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही है, हत्या, लूट से लेकर चोरी की वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है. ऐसा ही एक मामला कटंगी के प्रज्ञाधाम आश्रम में देखने को मिला है, जहां पर चोरों ने मंदिर के अंदर घुसकर शिवलिंग से चांदी का छत्र चोरी कर लिया. आश्रम में हुई चोरी की घटना से क्षेत्रीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है.

बताया गया है कि प्रज्ञाधाम आश्रम व मंदिर शहर से लेकर ग्रामीणजनों की आस्था का केन्द्र है, जहां पर श्रद्धालुओं का आना जाना लगा रहता था, लेकिन लॉक डाउन के चलते प्रवेश पर रोक लगा दी गई, इसके बाद मंदिर में सिर्फ पुजारी व अन्य कर्मचारी ही रहते है जो मंदिर से लेकर आश्रम की देखरेख करते है, बीती रात दो बदमाश मंदिर के गेट का ताला तोड़कर अंदर घुसे, जिन्होने शिवलिंग में लगा चांदी का छत्र चोरी कर लिया. देर रात हुई घटना की जानकारी आज सुबह 4 बजे के लगभग लगी जब पुजारी पहुंचे, देखा तो दरवाजा का ताला टूटा, अंदर का सारा सामान बिखरा, शिवलिंग का छत्र गायब रहा.

प्रज्ञाधाम आश्रम में चोरी होने की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई, देखते ही देखते सैकड़ों लोग एकत्र हो गए, जिन्होने घटना पर आक्रोश जताया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस व फोरेसिंग अधिकारी ने जांच के बाद चोरों की तलाश शुरु कर दी है. यह पूरी घटना मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हो गई है, जिससे यह पता चल रहा है कि दो बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है. फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश शुरु कर दी गई है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में एक ही गांव के तीन घरों में 25 लाख रुपए की चोरी..!

Fasttag में हुआ यह बदलाव, कमर्शियल व्हीकल्स ने की जीएसटी चोरी तो तुरंत लग जाएगा पता

एमपी के जबलपुर में नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी का बड़ा खुलासा, तीन निजी अस्पताल से इंजेक्शन चोरी कर फर्जी डाक्टर को बेचे गए

इंदौर में होम क्वारंटाइन कोरोना पीड़ित युवती से गैंगरेप, चोरी की नीयत से घर में घुसे थे दरिंदे

एमपी के जबलपुर में कोरोना पाजिविट मरीज के घर लाखों रुपए की चोरी..!

Leave a Reply