टूलकिट मामला: दिल्ली पुलिस ने दो कांग्रेस नेताओं को नोटिस भेजकर जांच में शामिल होने कहा

टूलकिट मामला: दिल्ली पुलिस ने दो कांग्रेस नेताओं को नोटिस भेजकर जांच में शामिल होने कहा

प्रेषित समय :15:18:44 PM / Tue, May 25th, 2021

नई दिल्ली. टूलकिट केस को लेकर दिल्ली पुलिस अपनी जांच आगे बढ़ा रही है. इसी क्रम में सोमवार को ट्विटर ऑफिस जाने के बाद मंगलवार को दिल्ली पुलिस की ओर से बीजेपी नेता संबित पात्रा के खिलाफ इस मामले में केस दर्ज कराने वाले दो कांग्रेस नेताओं को नोटिस भेजकर जांच में शामिल होने के लिए कहा गया है.

सूत्रों के अनुसार दिल्ली पुलिस की ओर से मंगलवार को कांग्रेस नेता रोहन गुप्ता और राजीव गौड़ा को नोटिस भेजा गया है. दोनों नेताओं ने बीजेपी नेता संबित पात्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी और उनपर आरोप लगाया था कि उन्होंने फर्जी टूलकिट शेयर की है. अब दोनों नेताओं को दिल्ली पुलिस ने जांच में शामिल होकर अपने-अपने बयान दर्ज कराने को कहा है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कांग्रेस नेता राजीव गौड़ा ने दिल्ली पुलिस की इस नोटिस पर मंगलवार को प्रतिक्रिया दी है. उनका कहना है कि हमने दिल्ली पुलिस को कह दिया है कि हमारी शिकायत की जांच छत्तीसगढ़ में चल रही है. ऐसे में हम इस मामले को उधर ही देखेंगे.

वहीं दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कथित कोविड-19 टूलकिट के संदर्भ में दर्ज शिकायत की जांच के संबंध में ट्विटर को भी नोटिस भेजकर उससे बीजेपी नेता संबित पात्रा के ट्वीट को मैनिपुलेटिव बताने पर स्पष्टीकरण मांगा है. पुलिस की दो टीम सोमवार की शाम दिल्ली के लाडो सराय और गुरुग्राम में ट्विटर के कार्यालय भी पहुंची थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़: टूलकिट मामले में गिरफ्तारी देने थाने पहुंचे डॉ रमन सिंह, पुलिस की बढ़ी परेशानी

कोरोना टूलकिट मामले में छत्तीसगढ़ पुलिस ने बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा को नोटिस, पेश न हुए तो कार्रवाई

अभिमनोजः कांच की इमेज? और.... पत्थर का टूलकिट!

टूलकिट केस मामले में दिशा रवि को कोर्ट ने एक लाख के बॉन्ड पर जमानत दी

क्लाइमेट एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग ने टूलकिट मामले में किया दिशा रवि का समर्थन

Leave a Reply