सुशील के कॉलर पर हाथ डालना पड़ा भारी, चंद घंटों में इकट्ठा कर दी बदमाशों की फौज

सुशील के कॉलर पर हाथ डालना पड़ा भारी, चंद घंटों में इकट्ठा कर दी बदमाशों की फौज

प्रेषित समय :08:55:19 AM / Thu, May 27th, 2021

नई दिल्ली. कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी के रिश्तेदार सोनू महाल, रविन्द्र और अन्य का मॉडल टाउन वाले फ्लैट को लेकर सुशील पहलवान से झगड़ा हो गया था. झगड़े के दौरान उन लोगों ने सुशील पर हावी होकर उसकी शर्ट का कॉलर पकड़ लिया था. इतना ही नहीं, उसे देख लेने की धमकी देते हुए दौड़ा भी दिया था. ये बेइज्जती सुशील पहलवान को नागवार गुजरी, उसने खुन्नस और तनाव में आकर उसने उसी दिन बदला लेने की ठान ली. इसके लिए सुशील ने कुख्यात नीरज बवाना और काला असौदा गिरोह के बदमाशों का सहारा लिया.

देखते ही देखते कुछ घंटे के अंदर ही उसने हरियाणा से बदमाशों की फौज बुला ली. उसी रात सागर और सोनू समेत अन्य की बुरी तरह से पिटाई कर दी. घटना में सागर के सिर पर गंभीर चोट लग जाने के कारण उसकी मौत हो गई. सोनू, सागर और अन्य की जानवरों की तरह पिटाई करने की पृष्टभूमि 4 मई को दिन में ही अचानक तैयार हो गई थी. पुलिस का कहना है कि दिन में सुशील जब छत्रसाल स्टेडियम आया था तब उसके साथ अधिक पहलवान नहीं थे. स्टेडियम में अचानक उसकी सोनू, सागर, अमित, भक्तु, रविन्द्र और विकास आदि से कहासुनी हो गई. सुशील को जबरदस्त तरीके से अपमानित भी किया गया.

उस समय तो सुशील स्टेडियम से चला गया था, लेकिन अपमान का बदला लेने के लिए उसने तुरंत उन लोगों को सबक सिखाने की ठान ली. अजय और अन्य साथियों के साथ मिलकर उसने बदमाशों को फोन कर तुरंत हरियाणा से दिल्ली बुला लिया. पहले किसी अन्य जगह पर सभी जमा हुए. वहां कई ने शराब पी और खाना खाया. उसके बाद 5-6 कारों में सवार होकर वे लोग देर रात 12 बजे शालीमार बाग में रविन्द्र के घर पर पहुचे. रविन्द्र उस समय अपने घर के नीचे एक दुकान के सामने खड़ा होकर आइसक्रीम खा रहा था. रविन्द्र और उसके साथी विकास को उन लोगों ने अपनी कारों में बैठाकर अगवा कर लिया. इसके बाद सभी मॉडल टाउन स्थित सोनू के फ्लैट के पास पहुंचे.

वहां से सोनू, सागर, अमित और भक्तु को कारों में बैठाकर सभी को रात करीब एक बजे छत्रसाल स्टेडियम ले आए. यहां पार्किंग एरिया में सभी छह पहलवानों को घेरकर सुशील और उसके साथ आए बदमाशों ने लाठी डंडे, हॉकी स्टिक आदि से बुरी तरह जानवरों की तरह पिटाई शुरू कर दी. कोर्ट को पुलिस ने बताया है कि सुशील पहलवान और उसके साथियों ने सागर, सोनू और अन्य की जानवरों की तरह पिटाई की थी. सोनू को पेशाब पिलाने की भी कोशिश की गई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रेसलर सुशील कुमार को रेलवे ने नौकरी से निकाला, जानिए लॉकअप में कैसे गुजरी रात

पूछताछ के दौरान कई बार रोए सुशील कुमार, बोले- सिर्फ डर पैदा करना था मकसद

धाक जमाने के मकसद से सुशील कुमार ने दोस्तों से बनवाया था झगड़े का वीडियो

सागर धनखड़ हत्याकांड: ओलिंपिक पदक विजेता सुशील कुमार को स्पेशल सेल ने किया गिरफ्तार

सागर मर्डर मामले में फरार सुशील कुमार की पंजाब में मिली आखिरी लोकेशन: पुलिस

Leave a Reply