जबलपुर में कलारी से शराब चोरी कर घर से बिक्री, पुलिस की दबिश में खुलासा

जबलपुर में कलारी से शराब चोरी कर घर से बिक्री, पुलिस की दबिश में खुलासा

प्रेषित समय :20:23:36 PM / Thu, May 27th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित मोहनिया रांझी स्थित देशी शराब की दुकान की शटर तोड़कर रामनारायण चौधरी उर्फ नाटी व सोनू सिंह ने शराब चोरी कर ली, इसके बाद दोनों ने उक्त शराब को आपस में बांटकर घर से बिक्री करना शुरु कर दिया, पुलिस ने दोनों के घर दबिश दी तो चोरी की शराब के अलावा भी भारी मात्रा में कच्ची शराब बरामद की गई है.

रांझी थानाप्रभारी आरके मालवीय ने बताया कि बगिया टोला रांझी निवासी रामनारायण चौधरी उर्फ नाटी ने अपने साथी सोनूसिंह ठाकुर के साथ मिलकर मोहनिया स्थित देशी शराब की दुकान की शटर तोड़कर शराब चोरी की, इसके बाद रामनारायण ने 24 बाटल व 66 पाव शराब अपने पास रख ली, वहीं सोनू को 17 वाटल व 58 पाव शराब दे दी, इसके अलावा भी दोनों बदमाश ने अन्य स्थानों से कच्ची शराब बुलवा ली.

दोनों युवक अपने अपने घर से उक्त शराब की बिक्री कर रहे थे, इस बात की जानकारी लगते ही पुलिस ने रामनारायण चौधरी के घर पर दबिश दी तो भगदड़ मच गई, पुलिस ने रामनारायण को हिरासत में लेकर चोरी की शराब सहित भारी मात्रा में कच्ची शराब बरामद की, रामनारायण से पूछताछ के बाद सोनूसिंह के नई बस्ती झंडा चौक स्थित घर पर दबिश दी गई, यहां भी पुलिस ने भारी मात्रा में शराब बरामद की. पुलिस ने दोनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में शराब के नशे में पत्नी की लाठियों से पीट-पीट कर हत्या..!

मप्र सरकार ने गरीब शराबियों का रखा ख्याल, अब 90 एमएल के पैक में बिकेगी शराब

एमपी में शराब ठेके का लाइसेंस महंगा, लाइसेंस फीस दुगुनी, 10 माह के लिए दिए जाएंगे ठेके

उत्तर प्रदेश में शराब दुकानें खुलते ही लंबी कतारें, लोगों ने कहा-कोरोना भगाने का कारगर तरीका

सरकार का 'शराब App'हिट, पहले दिन ही लोगों ने खरीदी 4 करोड़ से ज्‍यादा की शराब

Leave a Reply