जबलपुर में लुटेरों ने ली वृद्धा की जान, बेटे के साथ बाईक पर जाते वक्त बदमाशों ने चैन लूटी, अनियंत्रित होकर गिरने से आई चोट

जबलपुर में लुटेरों ने ली वृद्धा की जान, बेटे के साथ बाईक पर जाते वक्त बदमाशों ने चैन लूटी, अनियंत्रित होकर गिरने से आई चोट

प्रेषित समय :16:27:10 PM / Sat, May 29th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में लॉकडाउन के बीच अपराधियों के हौसले बुलंद है, वे दिन दहाड़े भी वारदातों को अंजाम देने से पीछे नहीं है, पिछले दिनों चेरीताल क्षेत्र में लूट के लिए बदमाशों ने गोली चलाई, मामले के आरोपी पकडऩे में कोतवाली पुलिस नाकाम ही है, इसके बाद अब घमापुर से पनेहरा रोड पर जीसीएफ अस्पताल के सामने बाईक अपने बेटे के साथ अस्पताल जा रही वृद्धा को लुटेरों ने निशाना बनाते हुए चैन लूट ली, चैन खिचते हुए वृद्धा रानी मिश्रा व उनका बेटा अनियंत्रित होकर बाईक सहित गिर गए, हादसे में वृद्धा के शरीर पर गंभीर चोटें आने के कारण मौत हो गई.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार घमापुर लालमाटी क्षेत्र में रहने वाले दिनेश मिश्रा उम्र 62 वर्ष सीओडी फैक्टरी से सेवानिवृत है, श्री मिश्रा अपनी मां रानी मिश्रा 82 वर्ष की तबियत खराब होने के कारण बाईक में बिठाकर सीजीएचएस अस्पताल उपचार के लिए लेकर निकले, जब वे जीसीएफ अस्पताल के सामने से गुजर रहे थे, इस दौरान पीछे से आए नकाबपोश बदमाशों ने वृद्धा रानी मिश्रा के  गले से झप्पटा मारकर सोने की चैन खींची, जिससे वृद्धा रानी मिश्रा व उनका बेटा दिनेश अनियंत्रित होकर गिर गए, हादसे में रानी मिश्रा के सिर में गंभीर चोटें आई, वहीं दिनेश मिश्रा के शरीर पर भी चोट आई. दोनों को गिरते देख राह चलते लोग रुक गए और घायलों को घमापुर थाना पहुंचाया, जहां से उन्हे जिला अस्पताल लेकर गए, जिला अस्पताल विक्टोरिया में डाक्टरों ने वृद्धा रानी मिश्रा को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया, वहीं दिनेश मिश्रा का उपचार किया गया, हादसे की खबर मिलते ही परिजनों सहित रिश्तेदार, क्षेत्रीय लोग भी पहुंच गए, जिन्होने रानी मिश्रा को इस  हालत में देखा तो स्तब्ध रह गए, घटना को लेकर लालमाटी क्षेत्र में मातम छा गया, घर पर लोगों की भीड़ जमा हो गई थी.

पुलिस की कार्यवाही सवालों के घेरे में-

इस मामले में पुलिस की कार्यवाही फिर एक सवालों के घेरे में आ गई है, पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर लिया है, जबकि यह बात साफ है कि लुटेरे के चैन खींचने से वृद्धा रानी मिश्रा अनियंत्रित होकर गिरी, जिससे उनके सिर पर चोट आने से मौत हो गई. पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में  यह पता नहीं चल सका है कि वृद्धा कैसे गिरी है. वहीं दूसरी ओर गढ़ा थाना के आरक्षक अजय श्रीवास्तव पर हमला हुआ तो पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 307 का प्रकरण दर्ज कर लिया है, यहां तक कि उसके खिलाफ एनएसए की कार्यवाही तक कर दी है. क्या पुलिस सिर्फ पुलिस के लिए ही है, आमजन के  साथ घटना हो जाए तो जांच, आवेदन सहित अन्य औपचारिकताएं ही होगी. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर-सोमनाथ स्पेशल ट्रेन के समय में हुआ बदलाव, यात्रा के पहले जानेें क्या है टाइमिंग

जबलपुर में एमयू की उप-कुलसचिव की हठधर्मिता से कर्मचारी त्रस्त, प्रतिनियुक्ति समाप्त हो: एमपी तृतीय कर्मचारी संघ

जबलपुर में कलारी से शराब चोरी कर घर से बिक्री, पुलिस की दबिश में खुलासा

जबलपुर में एमयू की उप-कुलसचिक की हठधर्मिता से कर्मचारी त्रस्त, प्रतिनियुक्ति समाप्त हो: एमपी तृतीय कर्मचारी संघ

यूपी के फेसबुक फ्रेंड ने जबलपुर आकर युवती के साथ किया रेप..!

Leave a Reply