रेमडेसिविर इंजेक्शन के नाम पर ठगी: एमपी के सिवनी की छात्रा को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

रेमडेसिविर इंजेक्शन के नाम पर ठगी: एमपी के सिवनी की छात्रा को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रेषित समय :18:39:41 PM / Sat, May 29th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/सिवनी. मध्यप्रदेश के जबलपुर संभाग स्थित सिवनी जिले में रहने वाली युवती को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय में मनोविज्ञान फस्र्ट ईयर की छात्रा वर्तिका राय ने दिल्ली एनसीआर के 11 लोगों से रेमडेसिविर इंजेक्शन दिलाने के लिए एडवांस रुपया ले लिया था. छात्रा के पिता की सिवनी में मेडिकल स्टोर्स है, जहां से इंजेक्शन दिलाने के लिए छात्रा ने लोगों के साथ ठगी की है.

दिल्ली पुलिस अधिकारियों के अनुसार सिवनी जिले की वर्तिका राय उम्र 18 वर्ष ने दिल्ली के अंकित कुमार सहित 11 लोगों को रेमडेसिविर इंजेक्शन दिलाने के नाम पर अपने खाते में रकम ट्रांसफर करा ली,  इसके बाद सभी लोग इंजेक्शन मिलने का इंतजार करने लगे, काफी दिन बीतने के बाद भी जब रेमडेसिविर इंजेक्शन प्राप्त नहीं हुए तो पीडि़त अंकित कुमार ने दिल्ली के डिफेंस कालोनी थाना में शिकायत दर्ज कराई, पुलिस ने मामले में जांच शुरु की तो पता चला कि वर्तिका राय ने एक इंजेक्शन दिलाने के लिए 32 हजार 4 सौ रुपए लिए है. इसके बाद पुलिस की टीम ने मामले की जांच आगे बढ़ाई तो पता चला कि करीब 11 लोगों से रुपया अपने खाते में वर्तिका राय ने ट्रांसफर कराया है. इसके बाद दिल्ली पुलिस की टीम ने सिवनी पहुंचकर वर्तिका राय को हिरासत में ले लिया है. पुलिस को यह जानकारी भी मिली कि वर्तिका के पिता का सिवनी में मेडिकल स्टोर है, इसी के आधार पर वर्तिका ने इंजेक्शन दिलाने के लिए लोगों से रुपया लिया था. पुलिस को वर्तिका राय के पास से दो मोबाइल फोन, 4 एटीएम कार्ड मिल है, दिल्ली पुलिस इस मामले में अब जांच कर रही है कि वर्तिका के साथ और कौन कौन लोग शामिल है जो रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने में लिप्त है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिगड़ रहा मौसम : दिल्ली, मध्यप्रदेश सहित इन राज्यों के लिए बारिश का अलर्ट

मध्यप्रदेश के लिए दूसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस बोकारो से पहुँची, 47.37 मीट्रिक आक्सीजन है

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

मध्यप्रदेश के सीधी में दुष्कर्म का प्रयास करने वाले युवक का महिला ने काटा गुप्तांग, अस्पताल में भर्ती

मध्यप्रदेश में शिक्षक भर्ती परीक्षा पास करने वालों के लिए खुश-खबरी, जल्द ही मिलेगी ज्वाइनिंग

Leave a Reply