जबलपुर में मोटर साइकल की टक्कर से युवक की मौत

जबलपुर में मोटर साइकल की टक्कर से युवक की मौत

प्रेषित समय :16:34:05 PM / Sun, May 30th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित चौबे उमरिया पनागर में मोटर साइकल की टक्कर से भुजबल सिंह ठाकुर नामक युवक के शरीर पर गंभीर चोटें आई, जिसे उपचार के लिए गोहलपुर स्थित टू केयर अस्पताल में भरती कराया गया, जहां पर भुजबल की उपचार के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने मोटर साइकल सवार के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस के अनुसार ग्राम चौबे उमरिया निवासी भुजबल सिंह ठाकुर उम्र 43 वर्ष घर के किसी काम से पैदल निकला, जब वह ट्रांसफारमर के सामने से गुजर रहा था, इस दौरान पीछे से आए मोटर साइकल सवार ने टक्क र मार दी, बाईक की टक्क र लगते ही भुजबलसिंह उछलकर सामने की ओर गिरा, जिससे उसका सिर पत्थर से टकरा गया, वहीं हाथ, पैर में भी गंभीर चोटें आई, आसपास के लोगों ने देखा तो शोर मचाते हुए पहुंच गए और परिजनों को खबर देते हुए भुजबल को खून से लथपथ हालत में उठाकर शासकीय अस्पताल ले गए, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद शहर के अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया, क्षेत्रीय लोग व परिजन गोहलपुर स्थित टूकेयर अस्पताल लेकर आए, यहां पर डाक्टरों ने युवक को भरती कर उपचार शुरु कर दिया, आज सुबह 4 बजे के लगभग भुजबल की उपचार के दौरान मौत हो गई. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मोटर साइकल सवार के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है. 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के फेसबुक फ्रेंड ने जबलपुर आकर युवती के साथ किया रेप..!

एमपी के जबलपुर में नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन के सौदागर सरबजीतसिंह मोखा भी तीन दिन की रिमांड पर, अब बाप-बेटे को आमने सामने बिठाकर होगी पूछताछ

झारखंड से युवती का अपहरण कर मुम्बई ले जा रहे तीन बदमाशों को जबलपुर रेलवे स्टेशन पर पकड़ा

एमपी के जबलपुर में रेत माफिया के गुर्गो ने भाजपा नेता के भाई को मारी गोली, जबड़े को फाड़ते हुए निकली, देखे वीडियो

WCR WWO जबलपुर की अभिनव पहल, कोरोना काल में सेवा भाव से जुटे पैरामेडिकल स्टाफ का अनूठा सम्मान

Leave a Reply