झारखंड से युवती का अपहरण कर मुम्बई ले जा रहे तीन बदमाशों को जबलपुर रेलवे स्टेशन पर पकड़ा

झारखंड से युवती का अपहरण कर मुम्बई ले जा रहे तीन बदमाशों को जबलपुर रेलवे स्टेशन पर पकड़ा

प्रेषित समय :16:19:52 PM / Wed, May 26th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. झारखंड के रांची शहर से एक युवती का अपहरण के ट्रेन से मुम्बई लेकर जा रहे तीन बदमाशों को जबलपुर जीआरपी ने पकड़ लिया, इस बात की खबर मिलते ही हिन्दू संगठनों के पदाधिकारी व कार्यकर्ता पहुंच गए थे, जिन्होने जमकर हंगामा किया.

जीआरपी थानाप्रभारी सुनील नेमा ने बताया कि शहीबगंज के राधा नगर क्षेत्र से एक युवती का अपहरण कर मोहम्मद तनवीर, जियाउल शेख व मोहम्मद वसीम नामक बदमाश लोकमान्य तिलक टर्मिनस टे्रन में बैठकर मुम्बई जाने के लिए निकले, इधर युवती के अपहरण की खबर से परिजन सहित अन्य रिश्तेदार चिंतित हो गए, जिन्होने रेलवे पुलिस सहित स्थानीय पुलिस को सूचना दी, इसके बाद ट्रेन के गुजरने वाले सभी स्टेशनों को युवती के अपहरण की जानकारी दी गई, जबलपुर में जीआरपी थानाप्रभारी सुनील नेमा भी अपने स्टाफ के साथ सक्रिय हो गए.

जैसे ही एलटीटी ट्रेन जबलपुर पहुंची तो जीआरपी ने घेराबंदी करते हुए तलाश शुरु कर दी, इस बीच तीनों बदमाशों ने युवती को लेकर भागने की कोशिश की, जिन्हे मौका नहीं मिला और वे पुलिस के हत्थे चढ़ गए, युवती के अपहरण की खबर मिलते ही हिन्दू संगठनों के पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में पहुंच गए, जिन्होने जमकर हंगामा करते हुए कार्यवाही की मांग की. इधर जीआरपी टीआई सुनील नेमा ने राधानगर पुलिस को सूचना दे दी, जिसपर झारखंड की पुलिस जबलपुर पहुंच गई. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में बेदी मंगल समिति वैक्सीनेशन सेवा में निभा रही अग्रणी भूमिका

जबलपुर की कृषि उपज मंडी में कोरोना कर्फ्यू के बीच हजारों लोगों की भीड़, संक्रमण का खतरा, देखे वीडियो

जबलपुर में पकड़े गए दो फर्जी पत्रकार, शहर में सक्रिय है इनकी गैंग

जबलपुर में हाईवा लूटकर ले जाने वाला कुख्यात बदमाश गिरफ्तार

जबलपुर में शादी कार्यक्रम में हो रही जयमाला में पहुंच गई पुलिस, मची भगदड़

Leave a Reply