जबलपुर में आलू-प्याज के थोक व्यापारी ने की आत्महत्या, लॉकडाउन में लगा घाटा, बिगड़ गई थी आर्थिक स्थिति

जबलपुर में आलू-प्याज के थोक व्यापारी ने की आत्महत्या, लॉकडाउन में लगा घाटा, बिगड़ गई थी आर्थिक स्थिति

प्रेषित समय :16:02:15 PM / Sun, May 30th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में लॉकडाउन के चलते लगातार हो रहे घाटे से परेशान होकर आलू-प्याज के थोक व्यापारी इमरान अली ने अपने नया मोहल्ला ओमती स्ििात घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, इमरान को फांसी के फंदे पर झूलते देख परिजन घबरा गए, उन्होने इमरान को फंदे से उतारकर जिला अस्पताल पहुंचाया, वहां पर भी डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया, व्यापारी द्वारा आत्महत्या किए जाने की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई, देखते ही देखते क्षेत्रीय लोगों की भीड़ एकत्र हो गई, वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है.

ओमती पुलिस के अनुसार नया मोहल्ला निवासी इमरान अली उम्र 45 वर्ष की कृषि उपज मंडी में दुकान है, जहां से आलू-प्याज का थोक कारोबार करते रहे, लॉकडाउन के कारण इमरान को कारोबार में लगातार घाटा हो रहा था, जिसके चलते उनकी आर्थिक स्थिति बिगड़ती ही जा रही थी, यहां तक दूसरे व्यापारियों का कर्ज भी लगातार बढ़ता जा रहा था, कारोबार में हो रहे घाटे के कारण लागत निकालना भी मुश्किल हो गया. जिसके चलते इमरान परेशान रहने लगा, शनिवार को रात में परिजनों के साथ भोजन करने के बाद इमरान अपने कमरे में सोने चला गया, कुछ देर बाद पत्नी मोना, दोनों बच्चे अरमान व अरीबा भी वहीं पर आकर सो गए, देर रात इमरान ने देखा कि पत्नी व दोनों बच्चे गहरी नींद में सो गए है, तभी उठा और पंखा में फंदा डालकर फांसी लगा ली, सुबह चार बजे के लगभग पत्नी मोना की नींद खुली तो उन्होने पति इमरान को फांसी के फंदे पर झूलते देखा तो चीख पड़ी, शोर सुनकर बच्चे भी उठ गए, यहां तक कि आसपास के लोग भी घरों से बाहर आ गए.

जिन्होने इमरान को फांसी के फंदे पर देखा तो स्तब्ध रह गए, सभी ने इमरान को फांसी के फंदे से उतारकर जिला अस्पताल विक्टोरिया पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया, इमरान की मौत की खबर सुबह क्षेत्र में आग की तरह फैल गई, देखते ही देखते लोगों की भीड़ एकत्र हो गए, जिनके बीच घटना को लेकर तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त रही. घटना की खबर मिलते ही ओमती थाना की पुलिस भी पहुंच गई, जिन्होने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाया. पुलिस को पूछताछ में परिजनों ने जानकारी दी कि पूरे घर में इमरान ही कमाने वाला रहा, जिसकी पत्नी मोना, दो बच्चे, मां है वे लकवा पीडि़त है, हालांकि पुलिस को घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, जिससे मौत के कारणों का पता चल सकेे, अभी तो भाई सहित परिजनों से की गई पूछताछ में यही जानकारी सामने आई है कि इमरान लॉकडाउन के कारण लगातार हो रहे घाटे के कारण परेशान रहा, जिसके चलते उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया है. 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के कांग्रेस विधायक की गर्लफ्रेंड ने की आत्महत्या, जल्द ही दोनों शादी करने वाले थे

यूपी पुलिस के कांस्टेबल ने पहले पत्नी को मारा फिर 5 बच्चों पर हमलाकर ट्रेन के सामने कूद कर की आत्महत्या

जबलपुर में ससुराल वालों ने की मारपीट, बहू ने फांसी लगाकर की आत्महत्या..!

एमपी के जबलपुर में किसान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, 4 दिन बाद रही बेटी की शादी

जबलपुर में शादी से इंकार किए जाने पर गर्भवती प्रेमिका ने की आत्महत्या..!

Leave a Reply