जबलपुर में शादी से इंकार किए जाने पर गर्भवती प्रेमिका ने की आत्महत्या..!

जबलपुर में शादी से इंकार किए जाने पर गर्भवती प्रेमिका ने की आत्महत्या..!

प्रेषित समय :16:20:16 PM / Mon, May 3rd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित केन्ट क्षेत्र में एक युवक ने प्रेमिका के गर्भवती होते ही शादी से इंकार कर दिया, शादी से इंकार किए जाने से व्यथित युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने जांच के बाद युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है. इसी तरह पनागर क्षेत्र में भी नाबालिगा के गर्भवती होने पर प्रेमी धमकी देकर भाग निकला. पुलिस ने दोनों ही मामलों में प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है.

                        पुलिस के अनुसार केन्ट क्षेत्र में रहने वाली युवती के घर पड़ोसी नीरज नामक युवक का आना जाना रहा, इस बीच दोनों के बीच प्रेमसंबंध बन गए, दोनों एक दूसरे से मिलते बातचीत करते रहे, यहां तक कि नीरज ने मौका पाकर युवती के साथ यह कहते हुए शारीरिक संबंध बना लिए कि जल्द ही शादी कर लेगें. युवती भी नीरज की बातों में आ गई और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए, नीरज को जब भी मौका मिलता वह युवती क ा शारीरिक शोषण करता रहा, युवती जब गर्भवती हो गई तो उसने नीरज पर शादी करने के लिए दबाव बनाना शुरु कर दिया, पहले तो नीरज कोई न कोई बहाना बनाकर बात को टालता रहा, लेकिन जब युवती जयादा दबाव बनाया तो गाली गलौज करते हुए शादी से इंकार कर दिया. नीरज द्वारा शादी से इंकार किए जाने से व्यथित युवती ने पिछले दिनों घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच की तो यह तथ्य सामने आए, जिसपर पुलिस ने नीरज के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है. इसी तरह पनागर क्षेत्र में भी एक युवक ने नाबालिगा को अपने प्रेमजाल में फंसाकर शारीरिक संबंध बनाए, इसके बाद जब नाबालिगा गर्भवती हो गई तो शादी से इंकार कर दिया.

पुलिस के अनुसार संदीप नामक युवक ने नाबलिगा से दोस्ती की और घुमाने का कहकर अपने साथ खेत में बने मकान में ले गया, जहां पर नाबालिगा के साथ शादी करने का कहकर रेप किया, इसके बाद संदीप जब भी मौका मिलता नाबालिगा का शारीरिक शोषण करता रहा, इस बीच नाबालिगा ने अपने गर्भवती होने की जानकारी संदीप को दी तो उसने नाबालिगा से मिलना छोड़ दिया. नाबालिगा ने अपनी मां की मदद से थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में कोरोना संक्रमण से मेडिकल अस्पताल की नर्स की मौत, देखे वीडियो

जबलपुर में गाय घुसने पर दो पक्षों में खूनी-संघर्ष, एक दूसरे पर किया घातक हथियारों से हमला, 9 घायल

जबलपुर की बंजारी घाटी बरगी में फिर हादसा, 100 फीट गहरी खाई में गिरा ट्रक, एक की मौत, 4 गंभीर, एक लापता

Leave a Reply