एमपी के जबलपुर में किसान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, 4 दिन बाद रही बेटी की शादी

एमपी के जबलपुर में किसान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, 4 दिन बाद रही बेटी की शादी

प्रेषित समय :20:02:42 PM / Wed, May 5th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित चरगवां क्षेत्र में उस वक्त सनसनी फै ल गई, जब धूपसिंह लोधी नामक किसान ने अपने खेत में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, धूपसिंह द्वारा फांसी लगाए जाने की खबर से गांव में मातम छा गया, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल रहा. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है.

                         पुलिस के अनुसार चरगवां क्षेत्र में रहने वाले धूपसिंह लोधी पेशे से किसान है, जिनकी बेटी का चार दिन बाद विवाह रहा, घर में शादी की तैयारियां की जा रही थी, सभी लोग अपने स्तर पर तैयारी कर रहे थे, इस बीच धूपसिंह घर से खेत जाने के लिए निकले, जहां पर उन्होने पीपल के पेड़ पर फंदा डालकर फांसी लगा ली, देर रात तक धूपसिंह लोधी के घर न आने पर परिजनों ने यही समझा कि खेत में ही सो गए होगें, आज सुबह भी जब धूपसिंह घर नहीं आए तो परिजन चितिंत हो गए, जिन्होने खेत जाकर देखा तो चीख पड़े, धूपसिंह फांसी के फंदे पर झूल रहे थे, धूपसिंह लोधी द्वारा आत्महत्या किए जाने की खबर से गांव में सनसनी फैल गई, देखते ही देखते रिश्तेदारों सहित अन्य लोग घटना स्थल पर पहुंच गए, वे भी धूपसिंह लोधी को इस हालत में देख स्तब्ध रहे.

मौके पर पहुंची पुलिस को पूछताछ के दौरान परिजनों ने जानकारी दी कि रोज की तरह धूपसिंह खेत जाने का कहकर निकले थे, कई बार वे खेत में ही रात को रुक जाते थे. वहीं गांव में किसान की मौत को लेकर तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त है, हालांकि पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है, पुलिस का कहना है कि जो भी तथ्य सामने आएगें उस आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में फिर एक अस्पताल में 60 मरीजों की जान पर बन आई, पुलिस ने बैकअप खत्म होने से पहले पहुंचा दी आक्सीजन

एमपी के सतना-रीवा में 30 मई तो शादी समारोह पर रोक, जबलपुर-सिंगरौली में 17 तक

जबलपुर में युवती को बंधक बनाकर बलात्कार, मारपीट, सिगरेट से जलाया

Leave a Reply