मोदी सरकार के 7 साल पूरे, बीजेपी अध्यक्ष नड्डा बोले- 13 कंपनियों को वैक्सीन बनाने की इजाजत दी गई

मोदी सरकार के 7 साल पूरे, बीजेपी अध्यक्ष नड्डा बोले- 13 कंपनियों को वैक्सीन बनाने की इजाजत दी गई

प्रेषित समय :15:41:13 PM / Sun, May 30th, 2021

नई दिल्ली. केंद्र में मोदी सरकार के 7 साल पूरे होने पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली के लिए कोविड राहत सामग्री को झंडा दिखाकर रवाना किया. इसके बाद उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर भी निशाना साधा.

जेपी नड्डा ने कहा, जो लोग आज वैक्सीन पर हल्ला कर रहे हैं, जब प्रधानमंत्री वैक्सीन बनाने के लिए भारत के उद्यमियों को प्रेरित कर रहे थे तो हर तरह से भारत के मनोबल को तोडऩे का काम विपक्षी पार्टियों ने किया. आज 2 कंपनियों से 13 कंपनियों को वैक्सीन बनाने की इजाजत दी जा चुकी है. कुछ समय बाद 19 कंपनियां वैक्सीन बनाना शुरू कर देंगी. कोविड टीकों की उपलब्धता पर अब शोर मचा रहे लोगों ने पहले इन टीकों को लेकर शंका जताई थी.

विपक्ष पर निशाना साधते हुए नड्डा ने कहा, कुछ लोग साधक होते हैं और कुछ लोग बाधक होते हैं. साधक का काम साधना करना होता है और बाधा पहुंचाने वाले लोग हमेशा मिलेंगे. कुछ लोग हम पर हर तरह का आरोप लगाते रहेंगे, दिल्ली भी इससे ग्रसित है.

बीजेपी कार्यकर्ता लोगों के पास जाकर राहत काम कर रहे हैं

जेपी नड्डा ने कहा, बीजेपी कार्यकर्ता कोविड वैश्विक महामारी के बीच राहत काम कर रहे हैं, जबकि विपक्षी दल आइसोलेशन में चले गए हैं. बीजेपी कार्यकर्ता कोविड के दौरान लोगों के साथ खड़े हैं, जबकि विपक्षी नेता केवल डिजिटल सम्मेलनों में नजर आते हैं. सभी बीजेपी सांसद, मंत्री और विधायक सरकार के सात साल पूरे होने के अवसर पर कम से कम दो गांवों में लोगों की सेवा करेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कोरोना वैक्सीनेशन अभियान में पत्रकारों ने दिया महत्वपूर्ण योगदान: प्रदीप दुबे

WCREU-AIRF की मांग- रेल कर्मचारी निजी हास्पिटल में भी कोविड वैक्सीन लगवा सकें, लगने वाले चार्ज को रिएम्बर्स किया जाये

जून से देश में ही होने लगेगा कोवैक्सीन के लिए जरूरी दवाओं का उत्पादन, जुलाई में मिलेगी पहली खेप

35 प्रतिशत वैक्सीनेशन के बाद भी यूके में बढ़ा कोरोना की तीसरी लहर का खतरा

केजरीवाल सरकार ने कोरोना वैक्सीन की 10 मिलियन डोज के लिए जारी किया ग्लोबल टेंडर

Leave a Reply