अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म करेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म करेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

प्रेषित समय :19:18:18 PM / Tue, Jun 1st, 2021

सुभाष शिरढोनकर. ’माई नेम इज खान’ (2010) के दौरान करण जौहर को असिस्ट करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा को करण ने ’स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ (2012) में आलिया और वरुण धवन के अपोजिट पहली बार एक्टिंग का अवसर दिया.

’स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ (2012) देखने के बाद लगा था कि सिद्धार्थ मल्होत्रा के रूप में इस इंडस्ट्री को एक और रोमांटिक हीरो मिल गया लेकिन अगली ही फिल्म ’एक विलेन’ (2014) के बाद अचानक उनकी इमेज बदल गई.

’एक विलेन’ (2014) सिद्धार्थ के लिए टर्निंग पॉइंट रही. इसने उन्हें एक नया रास्ता दिखाया और अचानक उन्हें कई सारी गंभीर किरदार वाली फिल्में मिल गईं.

बेशक सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दूसरे एक्टर्स के मुकाबले कुछ ज्यादा वक्त लिया लेकिन अंततः सिद्धार्थ ने खुद को साबित कर ही दिया. इन 09 सालों में सिद्धार्थ मल्होत्रा अनेक फिल्मों में असफलता का भरपूर स्वाद चख चुके हैं.

दो साल पहले आई सिद्धार्थ मल्होत्रा की ’जबरिया जोड़ी’ और ’मरजावां’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. ’मरजावां’ एक अलग तरह की फिल्म थी, जिसमें सिद्धार्थ एक्शन के साथ कॉमेडी करते हुए नजर आए. स्वाभाविक रूप से इस तरह का किरदार सिद्धार्थ मल्होत्रा की स्थापित इमेज के विपरीत था.

सिद्धार्थ मल्होत्रा शांतनु बागची की फिल्म ’मिशन मजनू’ में नजर आने वाले हैं. इसमें साउथ की रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. यह फिल्म 1970 के दशक की वास्तविक घटनाओं पर आधारित है. इसके अलावा उनकी एक और फिल्म ’शेरशाह’ भी रिलीज पर है.

शाहरुख खान ने जो रोल ’डर’ में निभाया उस तरह का किरदार सिद्धार्थ मल्होत्रा निभाना चाहते हैं.  इस तरह की खबरें आ रही है कि ’आंखें 2’ में इस बार अमिताभ बच्चन के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आ सकते हैं. कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ का किरदार एक अंधे शख्स का होगा. अनीस बज्मी ने ’आंखें 2’ की स्क्रिप्ट पूरी कर ली है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बूंदी रायता से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी शिल्पा शिंदे, रवि किशन के साथ आयेंगी नजर

अनुष्का शर्मा करेंगी इरफान खान के बेटे बाबिल खान की बॉलीवुड में लांचिंग

शिल्पा शेट्टी की बॉलीवुड में वापसी बेहद धमाकेदार होगी

बॉलीवुड ड्रग्स केस: अभिनेता एजाज खान को एनसीबी ने किया गिरफ्तार

राजनीति में भ्रष्टाचार की तरह बॉलीवुड में भी है वंशवाद: प्राची देसाई

63 की हुईं अमृता सिंह, पहली ही फिल्म से बॉलीवुड में मिला था स्टारडम

Leave a Reply