एमपी के जबलपुर में किसान की कनपटी पर कट्टा अड़ाकर तीन लाख रुपए की लूट, दो दिन में दर्ज किया पुलिस ने प्रकरण

एमपी के जबलपुर में किसान की कनपटी पर कट्टा अड़ाकर तीन लाख रुपए की लूट, दो दिन में दर्ज किया पुलिस ने प्रकरण

प्रेषित समय :15:48:45 PM / Wed, Jun 2nd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में लॉकडाउन के बीच  अपराधिक वारदातें लगातार हुई है, पुलिस ने अपराधियों को पकडऩे के बजाय  मामले दर्ज करना ही कम कर दिया. ऐसा ही एक मामला गोसलपुर के झाझाबंधा गांव के पास चार बदमाशों ने किसान व भूसा व्यापारी विवेक तिवारी की कनपटी पर कट्टा अड़ाकर तीन लाख रुपए लूट लिए. पीडि़त कारोबारी थाना गोसलपुर रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पहुंचा तो उससे लिखित में आवेदन ले लिया गया, इसके बाद पुलिस की कोशिश यही रही कि प्रकरण दर्ज न किया जाए, बाद में जब अधिकारियों तक बात पहुंची तो दो दिन बाद प्रकरण दर्ज कर लिया गया.

पुलिस के अनुसा ग्राम झाझाबंधा गोसलपुर निवासी  विवेक तिवारी ने 25 एकड़ का खेत सिकमी पर लिया है, जहां पर उसने गेंहू की बुआई की थी, इसके अलावा वह भूसा का कारोबार भी करता है. विवेक ने अपनी उपज सोसायटी में बेची और सोसायटी में विवेक ने अपने भांजे रुपेश के खाते का विवरण दिया था, उक्त राशि भांजे के खाते में आई. 31 मई को सोसायटी से भुगतान होने के बाद वह अपने भांजे के खाते से रुपए निकालकर अपने घर के लिए रवाना हो गया, रात 9 बजे के लगभग विवेक गांव की ओर बढ़ रहा था, इस दौरान दो मोटर साइकलों पर सवार होकर चार बदमाश आए और घेरकर कनपटी पर कट्टा अड़ा दिया.

विवेक कुछ समझ पाता, इससे पहले एक बदमाश ने रुपयों से भरा बैग छीना और भाग निकले. तीन लाख रुपए लुटने से घबराए विवेक ने तत्काल गोसलपुर थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने पीडि़त की मदद करने के बजाय लिखित में आवेदन लिया और जांच करने का आश्वासन देकर रवाना कर दिया, पुलिस की कार्यवाही से व्यथित युवक अपने घर पहुंचा और परिजनों से लेकर परिचितों को जानकारी दी. मामला जब अधिकारियों के संज्ञान में आया तो गोसलपुर पुलिस हरकत मेें आई और तत्काल पीडि़त विवेक तिवारी को बुलाया और मामला दर्ज कर लिया, अब पुलिस ने लूट के मामले में कुछ संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है. कुल मिलाकर लॉकडाउन में अपराधिक वारदातें हुई है, जिन्होने रोकने में पुलिस नाकाम रही, आलम यह रहा कि दिनदहाड़े गोलियां चली, फिर भी आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश के लिए दूसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस बोकारो से पहुँची, 47.37 मीट्रिक आक्सीजन है

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

मध्यप्रदेश के सीधी में दुष्कर्म का प्रयास करने वाले युवक का महिला ने काटा गुप्तांग, अस्पताल में भर्ती

मध्यप्रदेश में शिक्षक भर्ती परीक्षा पास करने वालों के लिए खुश-खबरी, जल्द ही मिलेगी ज्वाइनिंग

मध्यप्रदेश नगरीय निकाय चुनाव अप्रैल माह में होगें, 12 मार्च के बाद लग सकती है आचार संहिता

Leave a Reply