एमपीपीएससी प्री की परीक्षा अब 25 जुलाई को..!

एमपीपीएससी प्री की परीक्षा अब 25 जुलाई को..!

प्रेषित समय :20:32:14 PM / Wed, Jun 2nd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश में कोरोना संकटकाल के चलते एक बार फिर एमपीपीएससी प्री के एग्जाम फिर बढ़ा दिए गए है, अब यह परीक्षा 25 जुलाई को होगी, पहले यह परीक्षा 20 जून को होना थी. हालांकि यह परीक्षा दो बार आगे बढ़ चुकी है.

बताया जाता है कि एमपीपीएससी प्री की परीक्षा पहले ृृ11 अप्रेल को होना थी, जिसमें 3 लाख 44 हजार अभ्यर्थी शामिल होने वाले थे, इसके लेकर इंदौर में ही 99 परीक्षा केन्द्र बनाए गए थे, सिर्फ इंदौर में ही 39 हजार परीक्षार्थी एग्जाम देने वाले थे, 260 पदों के लिए होने वाली परीक्षा को पहले ही निरस्त करने की मांग उठ रही थी, पीएससी ने शासन से भी इस संबंध में चर्चा की थी जिसमें कहा था कि कोरोना के बढ़ते मामलों व पाबंदियों के बीच इतनी बड़ी परीक्षा संभव नहीं दिख रही रही. शासन ने इससे पहले परीक्षा 2020 को आगे बढ़ा दिया था, इसके बाद यह परीक्षा 11 अप्रेल को होना थी, फिर प्रस्तावित तिथि 20 जून की गई, अब इसे 25 जुलाई का दिया गया है. एमपीपीएससी की परीक्षा को लेकर अभ्यर्थी भी बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे कि जून में परीक्षा हो सकती है लेकिन अब नई तिथि 25 जुलाई कर दी गई है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश के लिए दूसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस बोकारो से पहुँची, 47.37 मीट्रिक आक्सीजन है

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

मध्यप्रदेश के सीधी में दुष्कर्म का प्रयास करने वाले युवक का महिला ने काटा गुप्तांग, अस्पताल में भर्ती

मध्यप्रदेश में शिक्षक भर्ती परीक्षा पास करने वालों के लिए खुश-खबरी, जल्द ही मिलेगी ज्वाइनिंग

मध्यप्रदेश नगरीय निकाय चुनाव अप्रैल माह में होगें, 12 मार्च के बाद लग सकती है आचार संहिता

Leave a Reply