लुटेरे की दिलेरी: कैबिनेट मंत्री का मोबाइल फोन चलती कार में झपटा, पुलिस परेशान

लुटेरे की दिलेरी: कैबिनेट मंत्री का मोबाइल फोन चलती कार में झपटा, पुलिस परेशान

प्रेषित समय :15:27:13 PM / Wed, Jun 2nd, 2021

ढाका. बांग्लादेश में वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री एम. ए. मन्नान का फोन चलती कार में एक बदमाश ने झपट लिया. बांग्लादेश के योजना मंत्री एम. ए. मन्नान ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि उनकी कार का शीशा खुला हुआ था और वह फोन पर कुछ देख रहे थे, तभी एक बदमाश उनके हाथ से उनका फोन छीन कर भाग गया. रविवार को हुई इस घटना के बारे में सोमवार को नियमित प्रेस ब्रीफिंग में उन्होंने बताया, जब तक मैं समझता कि क्या हो रहा है, उतने में बदमाश ने मेरे हाथ से फोन छीना और भाग गया.

मंत्री ने कहा, चूंकि उस समय मैं फोन देखने में लगा हुआ था, मुझे यह समझने में कुछ सेकेंड लगे कि क्या हुआ है. मन्नान ने कहा कि गाड़ी की आगे वाली सीट पर बैठे सशत्र अंगरक्षक ने बदामाश का पीछा किया, लेकिन वह भाग गया. ढाका पुलिस ने कहा कि वह बदमाश को पकडऩे और फोन को बरामद करने के लिए सभी प्रयास कर रहे हैं. घटना रविवार को तब हुई जब मंत्री अपने कार्यालय से घर जाने के लिए रवाना हुए थे और बिजॉय सरणी इलाके में यातायात में फंस गए थे. इस इलाके को झपटमारी का हॉटस्पॉट माना जाता है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंगलवार की दोपहर तक मंत्री के फोन का पता नहीं चल पाया था. घटना की पुष्टि कफरुल पुलिस स्टेशन के ऑफिसर-इन-चार्ज सलीमुज्जमान ने भी की. उन्होंने बताया कि मंत्री की बदमाश मंत्री की एसयूवी की खिड़की से फोन छीनकर भाग गया. उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है और इस वारदात को अंजाम देने वाले शख्स को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

विराट कोहली ने की धोनी की जमकर तारीफ, बताया विश्वास और सम्मान पर आधारित रिश्ता

विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल देखने के लिए खर्च करने होंगे 2 लाख रुपये

बीआर अम्बेडकर विश्वविद्यालय में बुद्धिज्म पर जल्द ही ऑनलाईन कोर्स

योगी का नौकरशाही पर ‘अंधविश्वास’ कहीं बीजेपी के मिशन 2022 की हवा न निकाल दे

गुजरात के वैज्ञानिकों को मिली विश्व के सबसे महंगे मशरूम को उगाने में सफलता

Leave a Reply