मलाइका अरोड़ा पर बोले अर्जुन कपूर- गर्लफ्रेंड मुझे सबसे बेहतर जानती है

मलाइका अरोड़ा पर बोले अर्जुन कपूर- गर्लफ्रेंड मुझे सबसे बेहतर जानती है

प्रेषित समय :08:54:11 AM / Thu, Jun 3rd, 2021

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बी-टाउन के सबसे चर्चित कपल हैं. यह जोड़ी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों और पोस्ट से चर्चा में रहती है. बहुत अटकलों और अफवाहों के बाद, आखिरकार 2019 में दोनों ने अपने रिश्ते की पुष्टि की थी. अब रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में एक्टर ने मलाइका के साथ अपने रिश्ते और उनके द्वारा शेयर किए गए बॉन्ड के बारे में फैंस को जानकारी दी. मलाइका को अपनी गर्लफ्रेंड बताते हुए उन्होंने खुलासा किया कि वह उन्हें सबसे बेहतर जानती हैं. उन्होंने कहा कि मलाइका उनके मन की बात को आसानी से समझ सकती हैं, भले ही उन्होंने उससे वह बात छुपाई हो.

अर्जुन ने सिद्धार्थ कन्नन को बताया कि, 'मेरी गर्लफ्रेंड मुझे अंदर से जानती हैं. यहां तक कि अगर मैं छिप भी जाता हूं, तो वह देख सकती हैं कि मेरा दिन खराब रहा है या कुछ गड़बड़ है या अगर मैं अच्छे मूड में हूं, तो वह इसे आसानी से देख सकती है.'

अर्जुन अपने रिश्ते को लेकर कभी भी ज्यादा ओपन नहीं रहे हैं. पिछले महीने भी, जब उनसे फिल्म कंपेनियन के साथ बातचीत के दौरान 'पहले की शादी के बेटे के साथ किसी बड़े व्यक्ति' को डेट करने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि वह अपने निजी जीवन के बारे में ज्यादा बात करने की कोशिश नहीं करते हैं.

एक्टर ने कहा कि, 'मुझे महसूस होता है कि आपको अपने पार्टनर का सम्मान करना चाहिए, और वह एक अतीत है ... और मैं उस स्थिति में रहा हूं जहां मैंने चीजों को सार्वजनिक रूप से देखा है और यह हमेशा बहुत अच्छा नहीं होता है, क्योंकि बच्चे प्रभावित होते हैं.' उन्होंने यह भी कहा कि वह एक सम्मानजनक सीमा बनाए रखने की कोशिश करते हैं और पार्टनर के साथ वैसा ही व्यवहार करते हैं जिसमें वह कंफर्टेबल महसूस करें. उन्होंने यह भी कहा कि उनका करियर उनके रिश्ते पर निर्भर नहीं होना चाहिए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

संजय दत्त बने UAE का गोल्‍डन वीजा पाने वाले पहले एक्टर

दिशा पाटनी ने की सलमान खान की तारीफ, एक्टर को बताया 'Sweet'

ड्रग्स खरीदने के आरोप में एक्टर दिलीप ताह‍िल का बेटा ध्रुव ताह‍िल गिरफ्तार

वाणी कपूर ने फैशन मैगजीन के कवर पेज के लिए कराया बोल्ड फोटोशूट

टीवी सीरियल की इस संस्कारी 'बहू' ने पिंक स्विमसूट में दिखाईं बोल्डनेस

Leave a Reply