ड्रग्स खरीदने के आरोप में एक्टर दिलीप ताह‍िल का बेटा ध्रुव ताह‍िल गिरफ्तार

ड्रग्स खरीदने के आरोप में एक्टर दिलीप ताह‍िल का बेटा ध्रुव ताह‍िल गिरफ्तार

प्रेषित समय :10:25:17 AM / Thu, May 6th, 2021

मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप ताह‍िल के बेटे ध्रुव ताह‍िल को ड्रग्स मामले में अरेस्ट किया गया है. उस पर ड्रग्स खरीदने और ड्रग्स की खरीद-फरोख्त करने के आरोपी मुजम्म‍िल अब्दुल रहमान शेख के बैंक खाते में पैसे ट्रांसफर करने का आरोप है. दोनों के बीच ड्रग्स के लिए की गई व्हाट्सऐप चैट से इस बात का खुलासा हुआ है.

इस मामले में पहले अरेस्ट किए गए मुजम्म‍िल अब्दुल रहमान शेख के यहां से 35 ग्राम मेफड्रोन (M.D) बरामद किया गया था. नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत उस पर केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने उसके सेल फोन को भी जब्त कर लिया है, जिसमें ध्रुव ताह‍िल ने उससे ड्रग्स के लिए व्हाट्सऐप चैट की है.

मुंबई पुलिस की अपराध शाखा के एंटी नारकोटिक्स सेल ने बुधवार को ताहिल को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि ध्रुव ताहिल को एएनसी की बांद्रा इकाई ने गिरफ्तार किया है. यह कार्रवाई एक ड्रग पेडलर के साथ उसकी व्हाट्सएप चैट की जांच के बाद की गई है.

जांच के दौरान यह पता चला है कि ध्रुव ताहिल 2019 से लेकर मार्च 2021 तक शेख के संपर्क में था. एक अधिकारी ने बताया कि, व्हाट्सएप चैट से कथित तौर पर पता चला कि ध्रुव ने उससे ड्रग्स प्राप्त करने के लिए संपर्क किया था. उस पर कथित तौर पर शेख के बैंक खाते में कम से कम 6 बार पैसे ट्रांसफर करने का भी आरोप है. अधिकारी ने कहा कि पुलिस आयुक्त दत्ता नलवाडे के नेतृत्व में एक एएनसी की टीम मामले की आगे की जांच कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बॉलीवुड ड्रग्स केस: अभिनेता एजाज खान को एनसीबी ने किया गिरफ्तार

मुंबई: ड्रग डीलर फारुख बटाटा का बेटा गिरफ्तार, करोड़ों की ड्रग्स, नोट गिनने की मशीन मिली

डेमी लोवेट ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- ड्रग्स के ओवरडोज से जान थी जाने वाली

पामेला ड्रग्स केस में चौंकाने वाला खुलासा, पिता ने ही पुलिस को दी थी बेटी के ड्रग एडिक्ट होने की जानकारी

कोकीन के साथ बंगाल बीजेपी की चर्चित युवा नेता गिरफ्तार, कार से लाखों रुपये का ड्रग्स बरामद

Leave a Reply