दिशा पाटनी ने की सलमान खान की तारीफ, एक्टर को बताया 'Sweet'

दिशा पाटनी ने की सलमान खान की तारीफ, एक्टर को बताया

प्रेषित समय :10:20:57 AM / Fri, May 7th, 2021

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वान्टेड भाई जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म का ट्रेलर और तीन गाने रिलीज हो चुके हैं, जो हर तर छाए हुए हैं. ट्रेलर और गानों में सलमान खान और दिशा पाटनी  के बीच कमाल की केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. इस बीच 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' का डायलॉग प्रोमो रिलीज किया गया है. जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

मेकर्स की ओर से राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' के दो डायलॉग प्रोमो रिलीज किए गए हैं. जिनमें से एक में सलमान खान और दिशा पाटनी आपस में बात करते नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरे में सलमान खान और जैकी श्रॉफ के बीच खट्टी-मीठी नोकझोंक होती दिख रही है. वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. खासकर जैकी श्रॉफ और सलमान खान की बातचीत का सीन फैंस को काफी मजेदार लग रहा है.

वीडियो में दिशा पाटनी सलमान खान की तारीफ करते और उन्हें 'स्वीट' बताती नजर आ रही हैं. दिशा, प्यार से सलमान के गाल सहलाते हुए उन्हें स्वीट कहती हैं. इसमें दिशा और सलमान खान के डांस की झलक भी देखने को मिलती है. वहीं दूसरे वीडियो में जैकी श्रॉफ सलमान खान से कहते हैं- 'सुना है तू बहुत डेंजरस है.' दोनों ही वीडियो में भाईजान का अंदाज बेहद शानदार लग रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अब कॉन्डम टेस्ट करेंगी रकुलप्रीत सिंह, कॉमिडी से भरपूर होगी फिल्म

फिल्म 'सत्यमेव जयते 2 की रिलीज डेट टली

फिल्म समीक्षाः एक्टिंग ही नहीं, फेस एक्सप्रेशन के लिहाज से भी दमदार है- अर्थात!

वाइल्ड डॉग: थ्रिल के शौकीनों को फिल्म में आएगा मजा

कोरोना काल में अटल विश्वास जगाती फिल्म- अर्थात!

वरुण धवन बनना चाहते थे रेसलर फिर असिस्टेंट डायरेक्टर से बन गए एक्टर

अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ एक्टिंग करते नजर आयेंगे टीवी एक्टर पार्थ समथान

Leave a Reply