एमपी के जबलपुर में 22 वर्षीय युवती के गर्भवती होते ही 62 वर्षीय वृद्ध ने किया शादी से इंकार..!

एमपी के जबलपुर में 22 वर्षीय युवती के गर्भवती होते ही 62 वर्षीय वृद्ध ने किया शादी से इंकार..!

प्रेषित समय :17:01:11 PM / Thu, Jun 3rd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित सिहोरा क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें एक 62 वर्षीय वृद्ध ने 22 वर्षीय युवती को शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए, युवती जब गर्भवती हो गई तो यह कहते हुए शादी से इंकार कर दिया कि समाज में लोग क्या कहेगें. वृद्ध द्वारा दिए गए धोखे से व्यथित युवती ने थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी वृद्ध की तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सिहोरा क्षेत्र में रहने वाली प्रिया (परिवर्तित नाम) उम्र 22 वर्ष को उसके पति ने छोड़ दिया, इसके बाद से प्रिया अकेले ही जीवन गुजार रही है. 5 फरवरी को वह घर में अकेली रही, इस दौरान पड़ोस में रहने वाले वृद्ध भाईलाल गडारी उम्र 62 वर्ष किसी काम से पहुंचे, जिन्होने प्रिया को अकेला देखा तो उसके साथ अश£ील हरकतें करने लगे, प्रिया द्वारा विरोध करने पर यह कहते हुए शांत करा दिया कि वह जल्द ही शादी कर लेगा, प्रिया ने भी भाईलाल की बात पर विश्वास कर लिया, इसके बाद भाईलाल ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना शुरु कर दिए, लगातार शारीरिक संबंध बना रहे भाईलाल द्वारा यही कहा जाता रहा कि कुछ दिन में ही शादी कर लेगा, इस बीच प्रिया गर्भवती हो गई, उसने भाईलाल को अपने गर्भवती होने की जानकारी दी, इसके बाद भाईलाल ने आना कम कर दिया, प्रिया ने जब शादी करने के लिए दवाब बनाना शुरु किया तो यह कहते हुए इंकार कर लिया कि समाज के लोग क्या कहेगें. इसके बाद भी युवती शांत रही, उसको उम्मीद रही कि वृद्धा भाईलाल उससे शादी कर लेगा, समय बीतता गया, प्रिया को देख परिजनों ने जब दबाव देकर पूछताछ की तो उसने भाईलाल द्वारा किए कृत्य की जानकारी दी, इसके बाद बीती रात प्रिया ने परिजनों के साथ थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने भाईलाल के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिगड़ रहा मौसम : दिल्ली, मध्यप्रदेश सहित इन राज्यों के लिए बारिश का अलर्ट

मध्यप्रदेश के लिए दूसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस बोकारो से पहुँची, 47.37 मीट्रिक आक्सीजन है

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

मध्यप्रदेश के सीधी में दुष्कर्म का प्रयास करने वाले युवक का महिला ने काटा गुप्तांग, अस्पताल में भर्ती

मध्यप्रदेश में शिक्षक भर्ती परीक्षा पास करने वालों के लिए खुश-खबरी, जल्द ही मिलेगी ज्वाइनिंग

Leave a Reply