एमपी के इंदौर में भाजपा नेत्री ने वैक्सीनेशन सेंटर में सैंकड़ों समर्थकों के साथ मनाया बर्थडे, काटा केक

एमपी के इंदौर में भाजपा नेत्री ने वैक्सीनेशन सेंटर में सैंकड़ों समर्थकों के साथ मनाया बर्थडे, काटा केक

प्रेषित समय :20:56:27 PM / Sat, Jun 5th, 2021

पलपल संवाददाता, इंदौर. मध्यप्रदेश का इंदौर जिला जहां पर सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमण फैला रहा, आज भी सबसे ज्यादा मरीज इंदौर में ही निकल रहे है, इसके बाद भी भाजपा नेता अपने रसूख के आगे हर व्यक्ति नतमस्तक है, वे जो चाहे कर सकते है, उन्हे खुली छूट है, ऐसा नजारा सदर बाजार स्थित वैक्सीनेशन सेंटर में देखने को मिला, जहां पर भाजपा नेत्री का बर्थडे मनाने के लिए सैंकड़ों कार्यक र्ता अंदर आ गए, जिन्होने सीएम शिवराजसिंह चौहान की फोटो रखी, इसके बाद भाजपा नेत्री ने केट काटकर सबका मुंह मीठा किया, इस दौरान टीकाकरण कार्यक्रम बंद करा दिया गया है, लोगों लाइन लगाकर इंतजार करते रहे.

बताया गया है कि भाजपा नेता व वार्ड अध्यक्ष माधुरी जायसवाल का जन्मदिन मनाने के लिए सैकड़ों कार्यक र्ता एकत्र होकर सीधे सदर बाजार स्थित वैक्सीनेशन सेंटर पहुंच गए, जहां पर लोग लाइन लगाकर वैक्सीन लगवा रहे थे, बिना मास्क के इतने अधिक लोगों को आते देख टीका लगाने वाले स्वास्थ्य कर्मी व टीका लगवाने लाइन लगाकर खड़े लोग स्तब्ध रह गए, वे देखते ही रह गए, सभी कार्यकर्ता धड़धड़ाते हुए वैक्सीनेशन सेंटर के अंदर घुस गए और टेबिल पर केक निकालकर माधुरी जायसवाल से केट कटवाकर हैप्पी बर्थडे का गाना शुरु कर दिया, इस दौरान कार्यकर्ताओं ने वीडियो बनाया, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. खासबात तो यह रही कि जब तक बर्थडे मनाया गया, तब तक टीकाकरण कार्यक्रम बंद रहा , लोग लाइन लगाकर बाहर खड़े इंतजार करते रहे कि बर्थडे कार्यक्रम खत्म हो तो टीका लगवाया जाए, हालांकि कुछ लोगों का कहना था कि टीका भी लगाया जा रहा था, टीका लगवाने वालों में एक ही बात की चर्चा रही कि यदि सत्ताधारी के लोग इस तरह से करेगें तो आमलोगों पर क्या असर पड़ेगा. माधुरी जायसवाल के बर्थडे कार्यक्रम में बकायदा सीएम शिवराजसिंह चौहान की फोटो, भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय की फोटो व विधायक आकाश विजयवर्गीय की फोटो भी लगाई गई थी. अब इतने दिग्गज नेताओं की फोटो लगी देख कौन रोक सकता था. खैर जो भी यह बात पूरे इंदौर में लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है.

मंत्री उषा ठाकुर के विधानसभा क्षेत्र में आता है वैक्सीनेशन सेंटर-

चर्चा के दौरान यह बात भी सामने आई है कि सदर बाजार स्थित जिस वैक्सीनेशन सेंटर में भाजपा नेता व वार्ड अध्यक्ष माधुरी जायसवाल का जन्मदिन मनाया गया है, यह मंत्री उषा ठाकुर का विधानसभा क्षेत्र है, मंत्री उषा ठाकुर ने ही माधुरी जायसवाल को वार्ड अध्यक्ष नियुक्त किया है, वे करीब 8 वर्ष से अध्यक्ष है. जिनका क्षेत्र में काफी रसूख है, जो लोगों ने देख भी लिया.

जरा सी भीड़ पर कार्यवाही होती है, यहां पर क्यों नही-

सेंटर में वैक्सीनेशन कार्यक्रम रोककर बर्थडे मनाना, उसपर सैकड़ों लोगों की बिना मास्क के उपस्थित को लेकर भी चर्चाओं का माहौल है, लोगों का कहना था कि जहां पर चार लोग एकत्र होने पर पुलिस द्वारा सख्त कार्यवाही की जा रही है, चालान काटे जा रहे है तो यहां पर सैकड़ों लोग एकत्र हुए बिना मास्क के टीकाकरण कार्यक्रम रुकवाकर बर्थडे मनाया गया, इनपर कार्यवाही क्यों नहीं की जा रही है.  शायद भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए सरकार के नियम लागू नहीं होते हैं, इसलिए वह बेखौफ होकर जन्मदिन मना रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इंदौर में एक जून से 30 लाख यूनिट बिजली की मांग बढ़ी, सामान्य हो रहे हाला

नर्मदा एक्सप्रेस में इंदौर की युवती की हत्या करने वाला वेंडर भोपाल में गिरफ्तार

एमपी हाईकोर्ट की इंदौर बैच का आदेश: किराना, फल-सब्जी और दैनिक आवश्यकताओं की दुकानें सप्ताह में पांच दिन खोली जाएं

इंदौर से लगे आर्मी एरिया महू में जासूसी करती पकड़ायीं दो बहनें, पुलिस ने शुरू की जांच

इंदौर: हाईकोर्ट ने एमपी सरकार को दिए निर्देश, जब्त इंजेक्शन की पहचान करके सीएमएचओ को उपलब्ध कराएं

Leave a Reply