मुंबई में नाबालिगा के साथ गैंगरेप की दिल दहला देने वाली घटना, एक ही रात में तीन जगह हुआ रेप

मुंबई में नाबालिगा के साथ गैंगरेप की दिल दहला देने वाली घटना, एक ही रात में तीन जगह हुआ रेप

प्रेषित समय :13:15:55 PM / Sun, Jun 6th, 2021

मुंबई. मुंबई में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की  दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां 16 साल की लड़की के साथ एक ही रात में 3 अलग-अलग जगहों पर रेप और गैंगरेप किया गया. पुलिस ने लड़की की शिकायत पर 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. साथ ही 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. एक आरोपी की तलाश अभी जारी है.

पुलिस ने जानकारी दी है कि यह घटना 31 मई और 1 जून के दरम्यानी रात की है. 16 साल की लड़की के परिवार वाले उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए मलाड वेस्ट थाने में गए थे. ऐसे में पुलिस किडनैपिंग का केस दर्ज करके लड़की की तलाश में जुट गई थी.

पुलिस और परिवार के लोग लड़की को खोज ही रहे थे. तभी लड़की अगले दिन घर लौट आई थी. इस दौरान उसके परिवार ने उससे पूछताछ की तो उसने कुछ नहीं बताया, लेकिन बाद में महिला पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने सारी घटना के बारे में बताया. ये सुनकर सभी लोग चौंक गए.

पुलिस के अनुसार लड़की ने जानकारी दी है कि उसके इंस्टाग्राम पर कुछ दोस्त थे. उनमें से एक दोस्त ने बर्थडे पार्टी का आयोजन किया था. ये सभी दोस्त मड इलाके में एक होटल के बाहर मिले थे और उन्होंने वहीं कार में बर्थडे केक काटा था. उस दौरान इंस्टाग्राम के जरिये मिले दो दोस्तों ने लड़की के साथ कार में ही गैंगरेप किया.

उन लोगों ने गैंगरेप के बाद लड़की को मलाड में रहने वाले दूसरे दोस्?त के घर पर छोड़ दिया था. उस दोस्त ने भी वहां उसका रेप किया. बाद में लड़की वहां से अपने घर नहीं गई. बल्कि एक और दोस्त के घर चली गई. वहां फिर उसके साथ रेप हुआ. मलवानी थाने की अधिकारी ने बताया कि सातों आरोपियों पर दुष्कर्म, आपराधिक धमकी, जबरन वसूली समेत अन्य अपराधों के तहत मामले दर्ज किए गए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र में सोमवार से शुरू होगी अनलॉक की प्रक्रिया, 5 लेवल में बांटे गए जिले

पाँच चरणों में होगी महाराष्ट्र अनलॉक की प्रक्रिया, ठाकरे सरकार ने की घोषणा

महाराष्ट्र सरकार की पहल: अपने गांव को ‘कोरोना मुक्त’ बनाओ और जीतो 50 लाख

मुंबई में महाराष्ट्र सरकार से अनुदान लेने के लिए ऑटोरिक्शा चालकों का मार्गदर्शन किया गया

महाराष्ट्र के अहमदनगर में मई महीने में 9900 बच्चे कोरोना पॉजिटिव होने से हड़कंप? डीएम ने यह कहा

महाराष्ट्र के मंत्री अशोक चव्हाण ने पहले की नितिन गडकरी की प्रशंसा, बाद में देनी पड़ी सफाई

Leave a Reply