अलीगढ़ शराब कांड का मुख्य आरोपी BJP नेता ऋषि गिरफ्तार, 108 की गई है जान

अलीगढ़ शराब कांड का मुख्य आरोपी BJP नेता ऋषि गिरफ्तार, 108 की गई है जान

प्रेषित समय :11:47:48 AM / Sun, Jun 6th, 2021

अलीगढ़. अलीगढ़ में शराब का कहर जारी है। जिले में 108 लोगों की जान जहरीली शराब से जा चुकी है। पुलिस शराब कांड के मुख्य आरोप ऋषि शर्मा को रविवार सुबह बुलंदशहर बॉर्डर से गिरफ्तार कर लिया है। उस पर एक लाख रुपये का इनाम था। इससे पहले शनिवार को एक अन्य आरोपी 25 हजार के इनामी को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं भाजपा नेता ऋषि शर्मा के अवैध रूप से बने फार्म हाउस को जेसीबी चलवाकर ध्वस्त करा दिया गया था।

जहरीली शराब से लोगों की मौत होने का सिलसिला नहीं थम पा रहा है। शिकंजा कसे जाने के बाद कार्य‌वाही के डर से माफियाओं ने जहरीली शराब नहरों में बहा दी है। जिसकी वजह से सबसे पहले जवां नहर में बहकर मिले देशी शराब के पऊए पीने से 10 मजदूरों की मौत हो गई थी। इसी तरह से अकराबाद में शेखा नहर में मिले पऊए पीने से मजदूरों की हालत बिगड़ गई थी। शनिवार को बिहार निवासी पांच मजदूरों की मौत जेएन मेडीकल कॉलेज में उपचार के दौरान हो गई।

शराब कांड के फरार चल रहे मुख्य आरोपी भाजपा नेता बीडीसी ऋषि शर्मा के थाना जवां क्षेत्र स्थित फार्म हाउस पर शनिवार को प्रशासन ने जेसीबी चलवा दी। एसडीएम कोल रंजीत सिंह के नेतृत्व में गई टीम ने गांव छेरत में ध्वस्तीकरण की कार्यवाही की। फार्म हाउस का कुछ भाग सरकारी जमीन घेरकर भी बनाया जाने की बात प्रशासन की जाचं में सामने आ चुकी है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के फतेहपुर में एक ही बाइक पर सवार 4 दोस्तों को ट्रक ने रौंदा, सभी की मौके पर ही मौत

अभिमनोजः यूपी जीते तो मोदी और हारे तो योगी जिम्मेदार?

यूपी राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड ने जूनियर इंजीनियर के निकाली 196 पदों पर भर्ती

यूपी: संभल के सपा सांसद का विवादित बयान, बीजेपी सरकार ने शरीयत से की छेड़छाड़ इसलिये आ रही आफत

रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी, यूपी-बिहार की 24 पैसेंजर ट्रेनें बहाल, 5 जून से चलेंगी

योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में ही यूपी का चुनाव लड़ेगी बीजेपी, संगठन में हो सकते हैं बदलाव

Leave a Reply