यूपी के फतेहपुर में एक ही बाइक पर सवार 4 दोस्तों को ट्रक ने रौंदा, सभी की मौके पर ही मौत

यूपी के फतेहपुर में एक ही बाइक पर सवार 4 दोस्तों को ट्रक ने रौंदा, सभी की मौके पर ही मौत

प्रेषित समय :15:45:57 PM / Sat, Jun 5th, 2021

फतेहपुर. उतर प्रदेश के फतेहपुर में शुक्रवार रात एक भीषण सड़क हादसे में 4 दोस्तों की मौत हो गई. चारों एक बाइक पर सवार होकर शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे. तभी पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में चारों दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा बिंदकी क्षेत्र में जोनिहा कस्बे के समीप दिलावलपुर मोड़ के पास हुआ.

पुलिस ने बताया कि मृतकों के नाम अजय कुमार, अखिलेश कुमार, संदीप और श्यामू थे. यह सभी एक बाइक पर सवार थे. रोड सिंगल थी. रात के अंधेरे में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. ट्रक में बाइक फंसकर कुछ मीटर तक घिसटती चली गई. पुलिस ने कहा कि एक बाइक पर चारों सवार थे. ऐसे में आशंका है कि बाइक भी अनियंत्रित हो गई.

मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों घायलों को अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने बताया कि सभी मृतक एक ही गांव के रहने वाले थे. ट्रक ड्राइवर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. ट्रक ड्राइवर नशे में था क्या? यह पता करने के लिए पुलिस ने उसका मेडिकल करवाया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के चित्रकूट में हुये भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, पाँच गंभीर रूप से घायल

पंजाबी सिंगर दिलजान की सड़क हादसे मौत, सदमे में हैं फैंस, सेलेब्स भी दे रहे श्रद्धांजलि

त्रिपुरा में एक सड़क हादसे में चार भाजपा नेताओं की मौत, 8 कार्यकर्ता घायल

एमपी के सिवनी में अंतिम संस्कार में शामिल होने जबलपुर से नागपुर जा रहा परिवार सड़क हादसे का शिकार, पति-पत्नी सहित तीन की मौत

सड़क हादसे में ब्रेन डेड युवक पोस्टमार्टम के ठीक पहले हिलने लगा, हुआ स्वस्थ, डॉक्टर ने 18 साल में नहीं देखा ऐसा केस

Leave a Reply