भारत का श्रीलंका दौरा की तारीख तय, 13 जुलाई को पहला वन-डे, 21 से शुरू होगी टी20 सीरीज

भारत का श्रीलंका दौरा की तारीख तय, 13 जुलाई को पहला वन-डे, 21 से शुरू होगी टी20 सीरीज

प्रेषित समय :18:54:42 PM / Mon, Jun 7th, 2021

नई दिल्ली. भारत की दूसरी टीम जुलाई में श्रीलंका दौरे पर जाएगी. इस दौरे पर भारतीय टीम 13 से 25 जुलाई के बीच तीन वन-डे और इतने ही टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज खेलेगी. प्रसारणकर्ता सोनी ने सोमवार को यह घोषणा की. श्रीलंका दौरे पर बीसीसीआई अपनी दूसरी टीम भेजेगी.

ऐसा कम ही देखने को मिलता है जब भारत की दो टीमें एक ही समय दो अलग देशों में खेल रही हों. विराट कोहली की अगुआई वाली टेस्ट टीम इसी दौरान इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला की तैयारी कर रही होगी. टेस्ट टीम 18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ साउथम्पटन में होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए पहले ही ब्रिटेन पहुंच चुकी है. इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला चार अगस्त से शुरू होगी.

बता दें कि भारत की दूसरी टीम में कई उदीयमान खिलाडिय़ों को मौका मिल सकता है. शिखर धवन और हार्दिक पांड्या टीम इंडिया की कप्तानी की दौड़ में हैं. वहीं, श्रेयस अय्यर अगर पूरी तरह फिट हो जाते हैं जो वह भी कप्तानी का विकल्प हो सकते हैं. सोनी स्पोर्ट्स ने सोशल मीडिया पर कार्यक्रम की घोषणा की. चैनल ने कार्यक्रम के साथ ट्वीट किया, भारत की लहरें श्रीलंका के तट से टकराएंगी. वन-डे मुकाबले 13, 16 और 18 जुलाई को खेले जाएंगे जबकि टी-20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले 21, 23 और 25 जुलाई को होंगे. फिलहाल, मैचों के स्थल की घोषणा भी नहीं की गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जानी वाली टी20 सीरीज रद्द

आईपीएल 2021: टूर्नामेंट टी20 वर्ल्ड कप से पहले या बाद में, फैसला होना बाकी

अगर भारत में कोरोना की स्थिति नहीं सुधरी, तो यूएई में होगा टी20 विश्व कप : बीसीसीआई

जिम्बाब्वे ने टी20 में पाकिस्तान को हराकर रचा इतिहास

वरुण चक्रवर्ती फिटनेस टेस्ट में फेल, टी20 सीरीज से बाहर, नटराजन पर भी सवाल

Leave a Reply