इंदौर-बिलासपुर ट्रेन में युवती की हत्या के आरोपी ने जेल में फांसी लगाकर की आत्महत्या

इंदौर-बिलासपुर ट्रेन में युवती की हत्या के आरोपी ने जेल में फांसी लगाकर की आत्महत्या

प्रेषित समय :19:52:23 PM / Mon, Jun 7th, 2021

पलपल संवाददाता, भोपाल. इंदौर-बिलासपुर नर्मदा एक्सप्रेस ट्रेन में मुस्कान नामक युवती क ी हत्या के आरोप में सीहोर जेल में बंद सागर सोनी ने आज शाम 4.15 बजे के लगभग को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सागर सोनी द्वारा बनियान का फंदा बनाकर फांसी लगाई है, इस घटना से जेल में हड़कम्प मच गया, खबर मिलते ही जेल के अधिकारी सहित पुलिस मौके पर पहुंच गए थे.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार इंदौर निवासी मुस्कान नामक युवती करीब पांच दिन पहले इंदौर-बिलासपुर नर्मदा एक्सप्रेस ट्रेन के डी 3 स्लीपर कोच में बैठकर अपने भाई से मिलने भोपाल आ रही थी, ट्रेन के कोच के दरवाजा के पास सागर सोनी नामक वेंडर से मुस्कान की बातचीत हुई, इस दौरान सागर ने धारदार हथियार से उसक ा गला रेत दिया, खून से लथपथ मुस्कान लडख़ड़ाते हुए अपनी सीट की ओर भागी और गिर गई. इस बीच आउटर पर ट्रेन के धीमे होते ही सागर सोनी कूदकर भाग निकला. मामले में पुलिस ने सागर सोनी को हिरासत में ले लिया था, इस दौरान सागर सोनी ने पुलिस को पूछताछ में बताया था कि उसके मुस्कान के साथ प्रेमसंबंध रहे, युवती ने उससे बातचीत करना बंद कर दिया था, जिसके चलते उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है.

पुलिस ने मामले में आरोपी सागर सोनी को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में सीहोर जेल भेज दिया गया था, जहां पर आज शाम 4.15 बजे के लगभग सागर सोनी ने बनियान का फंदा बनाया और बैरक की खिड़की पर बांधकर लटक गया, सागर सोनी को खिड़की पर फांसी के फंदे पर लटकते देख बंदियों में चीख पुकार मच गई, शोर सुनकर जेल के अधिकारी भी पहुंच गए, जिन्होने सागर सोनी को उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने सागर सोनी को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया, घटना के बाद से जेल में हड़कम्प मचा रहा. हालांकि अधिकारिक स्तर पर मामले की जांच शुरु कर दी गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पाकिस्तान में आपस में टकराईं दो ट्रेनें, हादसे में कम से कम 50 लोगों की मौत, कई घायल

रेलवे ने शुरू की कई स्पेशल ट्रेनें, पमरे से होकर चलेंगी 2 गाडिय़ां, यात्रा का प्लान बनाने से पहले जान लें

जबलपुर में प्रेमी युगल ने ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान, तीन दिन बाद युवती की थी शादी

रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी, यूपी-बिहार की 24 पैसेंजर ट्रेनें बहाल, 5 जून से चलेंगी

रेलवे में शुरू किया कई स्पेशल ट्रेनों का संचालन, आईआरसीटीसी के जरिए शुरू हुई बुकिंग

Leave a Reply