जबलपुर में प्रेमी युगल ने ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान, तीन दिन बाद युवती की थी शादी

जबलपुर में प्रेमी युगल ने ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान, तीन दिन बाद युवती की थी शादी

प्रेषित समय :16:32:05 PM / Thu, Jun 3rd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम झांझाबंधा -जुझारी रेलवे टे्रेक पर प्रेमी युगल ने आज सुबह 8 बजे के लगभग टे्रेन के सामने कूदकर जान दे दी. कुछ देर बाद आसपास के लोग रेलवे टे्रक के पास से गुजरे तो युवक-युवती को क्षतविक्षत हालत में देखा तो घबरा गए, देखते ही देखते यह खबर गांव में आग की तरह फैल गई, आसपास के लोगों सहित परिजन भी आ गए, जिन्होने देखा तो उनका रो-रो कर बुरा हाल रहा. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है, पुलिस को पूछताछ में परिजनों ने बताया कि बेटी की तीन दिन बाद शादी रही.

पुलिस के अनुसार ग्राम झांझाबंधा गोसलपुर निवासी उषा दाहिया उम्र 19 वर्ष की ननिहाल ग्राम आल्गोड़ा में है, जहां पर उषा का आना जाना होता रहा, इस दौरान उषा की पहचान आल्गोड़ा में रहने वाले दुर्गेश से हो गई, दोनों एक दूसरे से बातचीत करते रहे, इनके बीच प्रेमसंबंध हो गए, यहां तक कि दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे, दोनों के परिजनों को जब इस बात की जानकारी लगी तो उन्होने विरोध जताते हुए शादी से इंकार कर दिया. परिवार वालों द्वारा शादी से इंकार किए जाने से उषा व दुर्गेश दुखी रहे, वे किसी भी कीमत पर एक दूसरे से अलग नही होना चाह रहे थे. इस बीच परिजनों ने उषा की शादी दिनारी खमरिया में तय कर दी, 6 जून को उषा की बारात आने वाली थी, परिवार के लोग शादी की तैयारियों में जुटे रहे. इधर उषा  शादी के लिए तैयार नहीं थी, लेकिन वह परिवार में किसी से यह बात भी नही कह पा रही थी, आज गुुरुवार को सुबह 6.30 बजे के लगभग उषा ने घर के सभी सदस्यों के लिए चाय बनाकर दी, इसके बाद वह बिना किसी को बताए घर से चली गई और दुर्गेश के साथ झांझाबंधा-जुझारी रेलवे ट्रेक पर पहुंच गई.

जैसे ही टे्रन आई दोनों एक दूसरे के हाथ पकड़कर टे्रन के सामने कूद गए, जिससे दोनों का शरीर कई टुकड़ों में बंट गया, इधर उषा के अचानक घर से चले जाने से परिजन चितिंत हो गए, उन्होने आसपास तलाश की लेकिन उषा का कहीं पता नहीं चल सका, यहां तक कि गोसलपुर थाना पहुंचकर पुलिस को सूचना दी. दूसरी ओर कुछ ग्रामीणजन रेलवे टे्रक के पास से गुजरे तो उन्होने युवक व युवती के शवों को क्षतविक्षत हालत में देखा तो पुलिस को सूचना दी, घटना की खबर गांव में आग की तरह फैल गई, युवती के परिजन सहित कई ग्रामीण पहुंच गए, जिन्होने युवती व युवक की पहचान उषा व दुर्गेश के रुप में की, दोनों को खून से लथपथ क्षतविक्षत हालत में परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल रहा, पुलिस को परिजनों ने जानकारी दी कि 6 जून को उषा की शादी रही, दिनारी खमरिया से बारात आने वाली थी, इससे पहले उषा ने आत्महत्या कर ली. प्रेमी युगल द्वारा आत्महत्या किए जाने से गांव में मातम छा गया, सुबह से ही लोग घरों के बाहर बैठे रहे. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है.

दूर तक फैले प्रेमी युगल के मांस के लोथड़े-

मौके पर पहुंची पुलिस व परिजनों ने देखा कि प्रेमी युगल के मांस के लोथड़े रेलवे ट्रेक पर दो सौ मीटर तक बिखरे पड़े रहे, जिन्हे पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बटोरकर बोरी में भरकर पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया, मौके पर युवक-युवती के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल रहा, जिन्हे देख अन्य लोगों की आंखे भी नम हो गई थी. 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

WCRWWO को इस काम में आ रही बाधा, जबलपुर मंडल के हर कर्मचारी के वेतन से 50 रुपए की होगी कटौती

जबलपुर में नर्मदा किनारे दोस्तों के साथ शराब की पार्टी मनाने गए युवक की मौत, परिजनों का आरोप हत्या की गई है

WCRWWO की माली हालत तंग, इस काम में आ रही बाधा, जबलपुर मंडल के हर कर्मचारी के वेतन से 50 रुपए की होगी कटौती

जबलपुर में अनलॉक के दूसरे दिन भी व्यापारियों में आक्रोश, सदर शराब दुकान के सामने धरना देकर प्रदर्शन, पुलिस के खिलाफ नारेबाजी

एमपी के जबलपुर में किसान की कनपटी पर कट्टा अड़ाकर तीन लाख रुपए की लूट, दो दिन में दर्ज किया पुलिस ने प्रकरण

Leave a Reply