मथुरा में रिटायर्ड फौजी को थाने बुलकार दरोगा ने कर दी बेरहम पिटाई, किया थर्ड डिग्री का प्रयोग

मथुरा में रिटायर्ड फौजी को थाने बुलकार दरोगा ने कर दी बेरहम पिटाई, किया थर्ड डिग्री का प्रयोग

प्रेषित समय :21:12:31 PM / Thu, Jun 10th, 2021

मथुरा. उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में दरोगा की दबंगई देखने को मिली है. दरोगा चंद्रशेखर ने थाने बुलाकर रिटायर्ड फौजी को बेरहमी से पीटा. दारोगा पर रिटायर्ड फौजी पर थर्ड डिग्री देने का आरोप भी लगा है. दारोगा चंद्रशेखर हाईवे में तैनात है. मामले को लेकर रिटायर्ड फौजियों का दल एसएसपी ऑफिस पहुंचा और दारोगा के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की.

पीडि़त रिटायर्ड फौजी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि थाना हाईवे में तैनात दारोगा चंद्रशेखर ने उन्हें थाने बुलाया और फिर थर्ड डिग्री का प्रयोग किया. इसके बाद धारा 151 में चालान कर दिया. दारोगा की दबंगई का थाना क्षेत्र में कोई नया मामला नहीं है.

बताया जा रहा है कि पूर्व में भी ये दारोगा कुछ लोगों के साथ इस तरह की हरकत कर चुका है लेकिन पीडि़तों ने शिकायत नहीं की जिससे उसके हौसले बुलंद होते चले गए और रिटायर्ड फौजी की भी बेरहमी से पिटाई कर दी. एसएसपी कार्यालय पहुंचे रिटायर्ट फौजियों ने दारोगा को तुरंत बर्खास्त करने की मांग की है.

एसएससी ऑफिस ने पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई का भरोसा दिया है. वहीं रिटायर्ड फौजियों के दल ने कहा कि जल्द अगर आरोपी दारोगा के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो वो धरना प्रदर्शन भी करेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी आंगनबाड़ी भर्ती 2021: कानपुर के लिए आवेदन शुरू, 620 पदों पर होनी है भर्ती

यूपी में अफसरशाही की पराकाष्ठा : मंदिर की फसल बेचने के लिए मांगा भगवान का आधार कार्ड

यूपी के अमेठी में राहुल गांधी के भेजे सैनिटाइजर वाले टैंकर से गांव-गांव सैनिटाइजेशन अभियान शुरू

Leave a Reply