यूपी के अमेठी में राहुल गांधी के भेजे सैनिटाइजर वाले टैंकर से गांव-गांव सैनिटाइजेशन अभियान शुरू

यूपी के अमेठी में राहुल गांधी के भेजे सैनिटाइजर वाले टैंकर से गांव-गांव सैनिटाइजेशन अभियान शुरू

प्रेषित समय :17:00:20 PM / Tue, Jun 8th, 2021

अमेठी. अमेठी में राहुल गांधी के सैनिटाइजर से हर घर को सेनेटाइज करने की प्रक्रिया हुई शुरू हो गई. पूर्व सांसद राहुल गांधी द्वारा भेजे गए बड़े टैंकर से छोटे छोटे टैंकरों के मध्यम से कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं ने हर घर को सैनिटाइज करने का अभियान शुरू कर दिया है. एक दिन पहले पूर्व सांसद राहुल गांधी ने भेजा एक टैंकर सैनिटाइजर का भेजा था.

अमेठी के पूर्व सांसद राहुल गांधी के निर्देश पर अमेठी के कांग्रेसियों ने गांव-गांव सैनिटाइज कराना शुरू कर दिया है. राहुल गांधी और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी के निर्देशानुसार लोकसभा क्षेत्र अमेठी के सभी गांवों और नगरों को सैनिटाइज करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है. अमेठी कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल की अगुवाई में अमेठी कांग्रेस के सभी नेतागण, पदाधिकारी और कार्यकर्ता हर गांव और कस्बों को सैनिटाइज कर रहें हैं.

अमेठी कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल ने सैनिटाइजेशन अभियान की किए शुरुआत

अमेठी कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल ने ब्लॉक बहादुरपुर से सैनिटाइजर भरे हुए टैंकर को रवाना किया. जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल ने कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ बहादुरपुर ब्लॉक कार्यालय के पास सैनिटाइजेशन अभियान की शुरुआत की. बहादुरपुर की कासिमपुर ग्राम सभा के पूरे हकीम, नगड़ैयापुर सहित कई गांवों को सैनिटाइज किया गया.

10 दिनों तक अमेठी में चलेगा अभियान

अमेठी संसदीय क्षेत्र के सभी ग्रामीण क्षेत्रों में बाकायदा रूट में बनाकर कांग्रेसी कार्यकर्ता गांव-गांव और गली-गली को सैनेटाइज़ेशन करने का प्रोग्राम बनाएं हैं. आपको बता दें कि, मंगलवार से शुरू हुए इस अभियान को अगले 10 दिनों तक पूरे लोकसभा क्षेत्र में चलाया जाएगा. ग्रामीण क्षेत्रों में कांग्रेसी कार्यकर्ता मैनुअली मशीनों द्वारा गांव को सैनिटाइज करने का प्लान बनाएं हैं, तो वहीं बड़े कस्बों, शहरों या फिर चौराहों पर टैंकर के जरिए सैनिटाइजेशन किया जा रहा है. कहीं ना कहीं जिस तरीके से अमेठी के पूर्व सांसद राहुल गांधी अमेठी की जनता के स्वास्थ्य के लेकर चिंतित नजर आ रहे हैं. उसे उनके अमेठी के पारिवारिक रिश्ते लगाव की झलक साफ देखने को मिल रही है. इतना ही नहीं अभी एक सप्ताह पूर्व अमेठी में दवाइयों की किट का वितरण कांग्रेस के द्वारा किया गया है.

अमेठी में सैनिटाइजेशन अभियान में बड़ी संख्या में कांग्रेसी इक_ा हुए. इस दौरान प्रदेश महासचिव यूपी कांग्रेस कमेटी सुनील कुमार, बहादुरपुर ब्लॉक अध्यक्ष बहादुरपुर मो रऊफ, न्याय पंचायत अध्यक्ष दिनेश वर्मा, पूर्व अध्यक्ष आई पी माली, ग्रामसभा अध्यक्ष बहादुरपुर कानुजी लाल, मुनीर अहमद साथ रहे मौजूद रहे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भाषा के उपयोग के जीबी पंत अस्पताल के निर्देश पर बोले राहुल गांधी- भाषा भेदभाव बंद करो

राहुल गांधी ने ट्विटर से अपने करीबियों को किया अनफॉलो, चर्चा तेज

और कितनी सियासी बेइज्जती करवाओगे साहेब? ममता बनर्जी, राहुल गांधी नहीं हैं....

एक आदमी और उसके अहंकार के कारण देश की है ये स्थिति, राहुल गांधी ने पीएम पर साधा निशाना

राहुल गांधी बोले- गंगा किनारे मिले सैकड़ों शव, इसकी जि़म्मेदारी सामूहिक नहीं, सिर्फ केंद्र सरकार की

Leave a Reply