सोनू सूद से मिलने नंगे पांव ही हैदराबाद से मुंबई पहुंचा फैन, एक्टर ने कहा- ऐसी परेशानी न उठाएं

सोनू सूद से मिलने नंगे पांव ही हैदराबाद से मुंबई पहुंचा फैन, एक्टर ने कहा- ऐसी परेशानी न उठाएं

प्रेषित समय :11:52:10 AM / Fri, Jun 11th, 2021

कोरोना महामारी में एक्टर सोनू सूद ने जरूरतमंद लोगों की मदद करने की वजह से खबरों में छाए हुए हैं। हर दिन एक्टर को लेकर कोई न कोई वीडियो या फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। इसके इतर सोनू सूद खुद भी अपने सोशल अकाउंट से कुछ न कुछ शेयर करते हैं। अपने पोस्ट में सोनू कभी अपने फैंस का धन्यवाद करते दिखते हैं तो कभी ट्रोल करने वालों को लताड़ लगाने के साथ ही साथ लोगों से जरुरतमंदों की मदद करने की अपील करते रहते हैं। लेकिन इस बार सोनू का पोस्ट इन सब मामलों से थोड़ा अलग है।

सोनू सूद ने अपने हालिया पोस्ट में एक फैन के बारें में खुलासा किया है, जो उनसे मिलने के लिए हैदराबाद से मुंबई से नंगे पांव सफर किया है।

दरअसल, सोनू सूद ने अपने रिसेंटली इंस्टाग्राम पोस्ट से अपनी एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वह अपने एक फैन के साथ पोज दे रहे हैं। इस फोटो में उनका फैन अपने फेवरेट हिरो का एक पोस्टर को अपने हाथ में लिए मुस्कुराते हुए दिख रहा है। इस पोस्टर बोर्ड पर लिखा ' हैदराबाद से मुंबई' है।

अपने फैन के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए सोनू कैप्शन में लिखते हैं, 'वेंकटेश,  मुझसे मिलने के लिए ये लड़का नंगे पैर हैदराबाद से मुंबई आया है। हालांकि उसके यहां तक पहुंचने के लिए ट्रांसपोर्टेशन का इंतजाम कर दिया था। वह वास्तव में प्रेरणादायक हैं। मैं इसका आभारी हूं।' सोनू अपने सभी चाहने वालों से रिक्वेस्ट करते हुए गे लिखते हैं प्लीज! मैं किसी को भी इस तरह की परेशानी उठाने के लिए उत्साहित नहीं कर रहा हूं। आप सभी से बहुत प्यार करता हूं।'

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सोनू सूद ने अब फ्रांस से मंगवाए ऑक्सीजन प्लांट्स, जल्द पहुंचेंगे भारत

सोनू सूद के सामने रोईं भारती स‍िंह, कहा- अब मां नहीं बनना चाहती

मुंबई में भरभरा कर ढह गई 4 मंजिला इमारत, हादसे में 11 लोगों की मौत, कई की हालत गंभीर

पहली ही बारिश में पानी-पानी हुई मुंबई, सड़कें बनी तालाब, रेलवे ने जारी किया अलर्ट

मुंबई से कोलकाता जा रहे विमान ने हवा में खाए हिचकोले, 8 यात्री घायल

मुंबई के बांद्रा में इमारत का हिस्सा गिरने से एक व्यक्ति की मौत, पाँच अन्य घायल

मुंबई में आज मॉनसून की दस्तक, बिहार में 12 जून तक बारिश, जानें मौसम का हाल

Leave a Reply