OnePlus ने भारत में लॉन्च की नई स्मार्ट एंड्रॉयड TV U1S सीरीज

OnePlus ने भारत में लॉन्च की नई स्मार्ट एंड्रॉयड TV U1S सीरीज

प्रेषित समय :08:44:25 AM / Fri, Jun 11th, 2021

OnePlus ने आज इंडियन मार्केट में अपने दो नए प्रोडक्ट्स को लॉन्च किया है। एक तरफ कंपनी ने स्मार्टफोन सेग्मेंट में अपने नए Nord CE 5G सीरीज को लॉन्च किया है वहीं दूसरी ओर नए एंड्रॉयड टीवी सीरीज (TV U1S) को बाजार में उतारा है। ये नई टीवी सीरीज तीन अलग-अलग साइज में पेश की गई है, जिसमें 50 इंच, 55 इंच और 65 इंच शामिल है और ये सभी टीवी 4K डिस्प्ले रेज्यूलेशन के साथ आती हैं।

कंपनी ने आज एक वर्चुअल इवेंट के माध्मय से अपनी नई टीवी सीरीज को लॉन्च किया है। इस टीवी सीरीज में HDR10+, HLG और MEMC सपोर्ट भी दिया गया है। इसके अलावा इस टेलीविज़न में पतले बेज़ेल्स और ड्यनऑडियो के साथ को-ट्यून किए गए डॉल्बी ऑडियो सिस्टम वाले 30W की क्षमता का स्पीकर दिया गया है।

जैसा कि हमने पूर्व में आपको बताया कि, इस स्मार्ट टीवी को कंपनी ने तीन अलग-अलग साइज में पेश किया गया है। इसके 50 मॉडल की कीमत 39,999 रुपये, 55 इंच मॉडल की कीमत 47,999 रुपये और टॉप वेरिएंट 65 इंच की कीमत 62,999 रुपये तय की गई है। इस टीवी की बिक्री आज से ही Flipkart Plus और Amazon Prime के मेंबर्स के लिए शुरू कर दी गई है, जबकि इसकी रेगुलर बिक्री (सभी के लिए) कल यानी 11 जून से शुरू होगी। इस टीवी को ग्राहक कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट से भी खरीद सकते हैं। कंपनी एक टीवी कैमरा मॉड्यूल भी ऑफर कर रही है, इसके लिए ग्राहकों को अतिरिक्त 2,499 रुपये खर्च करने होंगे। 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Realme नया बजट स्मार्टफोन Realme C25s लॉन्च

7 हज़ार रुपये सस्ता मिल रहा है Xiaomi का मिड-रेंज Mi स्मार्टफोन

सस्ते में मिल रहा है 48 मेगापिक्सल कैमरा के साथ Redmi का पावरफुल बजट स्मार्टफोन

Jio ऑफर- सिर्फ 3,899 रुपये में खरीद सकते हैं दमदार 4G स्मार्टफोन

सस्ता हुआ 108 मेगापिक्सल कैमरे वाला Mi 10i 5G स्मार्टफोन

Leave a Reply