पश्चिम बंगाल में बीजेपी को लगा बड़ा झटका, ममता की मौजूदगी में मुकुल रॉय टीएमसी में शामिल

पश्चिम बंगाल में बीजेपी को लगा बड़ा झटका, ममता की मौजूदगी में मुकुल रॉय टीएमसी में शामिल

प्रेषित समय :17:04:26 PM / Fri, Jun 11th, 2021

नई दिल्ली/कोलकाता. पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है. राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस में वापसी की अटकलों के बीच भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय शुक्रवार फिर से टीएमसी में शामिल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि शुभेंदू अधिकारी के कारण मुकुल रॉय भाजपा से अलग हुए हैं. मुकुल रॉय को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मौजूदगी में पार्टी में शामिल किया गया. विधानसभा चुनाव के बाद शुभेंदू अधिकारी के बढ़ते कद से रॉय ने भाजपा से दूरी बना ली थी.

दरअसल पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस में वापसी की अटकलों के बीच भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय शुक्रवार को दोपहर यहां अपने घर से तृणमूल कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे

भाजपा से दूरी

बता दें कि एक समय तृणमूल कांग्रेस में दूसरे नंबर की हैसियत रखने वाले रॉय नवम्बर 2017 में भाजपा में शामिल हो गये थे. पिछले कुछ दिनों से मुकुल रॉय ने बीजेपी से दूरी बनाई हुई थी. बता दें कि तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी दो जून को मुकुल रॉय की बीमार पत्नी को देखने के लिए अस्पताल पहुंचे थे. इसके बाद ही इस बात की अटकलें तेज हो गयीं कि राजनीतिक समीकरण में बदलाव आ सकता है. रॉय भाजपा में आने से पहले तृणमूल कांग्रेस में महासचिव थे. हाल ही में अभिषक बनर्जी को महासचिव बनाया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अभिमनोजः क्या पश्चिम बंगाल में उल्टा पड़ेगा सियासी जोड़तोड़ का दांव?

अभिमनोजः क्या पश्चिम बंगाल में उल्टा पड़ेगा सियासी जोड़तोड़ का दांव?

पश्चिम बंगाल के बर्दवान में प्रेमी ने दी जान तो गांववालों ने शव के अंगूठे से भरवी दी लड़की की मांग

Leave a Reply