एमपी के सागर में एमएलसी कराने आये पीडि़त को आरोपी ने अस्पताल के अंदर पेट्रोल डालकर जलाया, हालत गंभीर

एमपी के सागर में एमएलसी कराने आये पीडि़त को आरोपी ने अस्पताल के अंदर पेट्रोल डालकर जलाया, हालत गंभीर

प्रेषित समय :13:30:20 PM / Fri, Jun 11th, 2021

सागर. मध्य प्रदेश के सागर में एक दिल दहलाने वाला वाकया सामने आया है. यहां मारपीट में घायल व्यक्ति पर आरोपी ने जिला अस्पताल के अंदर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. पीड़ित को मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. घटना का पूरा वीडियो सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

सागर में रोंगटे खड़े कर देने वाला अपराध किया गया और वो भी जिला अस्पताल में. यहां मारपीट के एक मामले में एमएलसी कराने आए व्यक्ति को अस्पताल कैंपस में ही जिंदा जला दिया गया. आरोपी ने ही पीडि़त पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी. पीडि़त आग का गोला बन गया और बाहर की ओर भागा. अस्पताल में भी हड़कंप मच गया. व्यक्ति बुरी तरह जल गया. उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मामला पुरानी रंजिश का है. काकागंज में रहने वाले दामोदर कोरी की पुरव्याऊ में रहने वाले मिलन रजक उर्फ माचे से पुरानी रंजिश थी. दोनों के बीच बुधवार को विवाद और मारपीट हुई थी. उसके बाद दामोदर कोरी ने पुलिस से शिकायत की और पुलिस उसे एमएलसी कराने जिला अस्पताल लेकर गयी. डॉक्टरों ने एमएलसी के बाद रजक को भर्ती कर लिया था. इसी दौरान करीब रात 12:30 बजे आरोपी मिलन रजक उर्फ माचे अस्पताल में घुसा और दामोदर पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी.

आग लगते ही आधी रात में अस्पताल में हड़कंप मच गया. ड्यूटी पर मौजूद स्टाफ दौड़ा और सबने मिलकर आग बुझाई. लेकिन तब तक दामोदर काफी जल चुका था. उसे गंभीर हालत में फौरन मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया.

ये सारी वारदात का वीडियो अस्पताल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है. उसमें साफ दिख रहा है कि आरोपी रजक दबे पैर अस्पताल में घुसा. आधी रात होने के कारण अस्पताल में सन्नाटा था. मरीज और अटेंडेट्स सो रहे थे. बस तभी रजक ने इस वारदात को अंजाम दे दिया. आग लगाते ही वो खुद अपना मुंह ढांककर बाहर की तरफ भागा. आरोपी के खिलाफ थाना गोपालगंज में धारा 307 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में एक हफ्ते पहले ही आया मानसून, जबलपुर सहित अनेक जिलों के लिये यलो अलर्ट जारी

एमपी के इंदौर में बनेगा 50 करोड़ रुपए से फिश एक्वेरियम, शार्क-व्हेल मछली भी रहेगी

एमपी हाईकोर्ट में कोरोना पर सुनवाई: सरकार की एक्शन टेकन रिपोर्ट में खुलासा, 204 वेंटीलेटर स्टोर रुम में पड़े रहे, राज्य सरकार ने नहीं किया उपयोग

एमपी के ग्वालियर में 11 वर्ष के बालक का अपहरण कर हत्या, पहचान छिपाने पत्थरों से कु चला चेहरा, लाश को गढ्डे में डालकर रखा पत्थर

एमपी में संविदा कर्मचारियों को विशेष प्रोत्साहन भत्ता, 19 हजार स्वास्थ्य कर्मियों को होगा फायदा

Leave a Reply