बाबा रामदेव के बदले सुर : योगगुरु ने कहा- जल्द ही वैक्सीन लगवाऊंगा, सभी अच्छे डॉक्टर भगवान के भेजे दूत हैं

बाबा रामदेव के बदले सुर : योगगुरु ने कहा- जल्द ही वैक्सीन लगवाऊंगा, सभी अच्छे डॉक्टर भगवान के भेजे दूत हैं

प्रेषित समय :16:10:59 PM / Fri, Jun 11th, 2021

नई दिल्ली. एलोपैथी से इलाज को सबसे बड़ा झूठ बताकर विवादों में घिरे बाबा रामदेव ने यू-टर्न ले लिया है. उन्होंने जल्द ही वैक्सीन लगवाने का ऐलान किया है. साथ ही कहा है कि सभी लोग जल्द से जल्द वैक्सीन लगवा लें. रामदेव बोले कि सभी अच्छे डॉक्टर्स भगवान के भेजे दूत हैं. रामदेव ने कहा कि लोगों को योगा और आयुर्वेद भी अपनाना चाहिए. ये दोनों चीजें बीमारियों के खिलाफ कवच का काम करेंगी और कोरोना के चलते होने वाली मौतों में भी कमी आएगी.

अब बाबा ने की डॉक्टरों की तारीफ की

रामदेव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फ्री वैक्सीनेशन के ऐलान और वैक्सीनेशन ड्राइव के डीसेंट्रलाइजेशन के फैसले की सराहना भी की. बोले- 21 जून से देश के हर नागरिक का वैक्सीनेशन मुफ्त किया जाएगा, प्रधानमंत्री मोदी ने ये ऐतिहासिक ऐलान किया है. हम किसी भी संस्थान के साथ शत्रुता नहीं रख सकते हैं. सभी अच्छे डॉक्टर्स भगवान के भेजे हुए दूत हैं. ये इस पृथ्वी के लिए एक तोहफा हैं. लेकिन, अगर कोई डॉक्टर होते हुए भी गलत काम करता है तो ये उस व्यक्ति की ही गलती है.

बाबा ने बताया कि उनका दुश्मन कौन

प्रधानमंत्री जन औषधि स्टोर्स इसलिए खोले गए, क्योंकि ड्रग माफियाओं ने दुकानें खोल लीं और गैरजरूरी दवाएं मनमानी और ऊंची कीमतों पर बेचने लगे. वो बेसिक और जरूरत की दवाएं नहीं बेचते. हमारी लड़ाई देश के डॉक्टरों के साथ नहीं है. हम ये चाहते हैं कि किसी को भी दवा के नाम पर परेशान न होना पड़े. गैरजरूरी दवाओं से लोगों को बचाया जाए. इमरजेंसी केसों और सर्जरी के लिए एलोपैथी से बेहतर कुछ नहीं है, इसमें कोई शक नहीं. पर आयुर्वेद लाइलाज बीमारियों को दूर करता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हर घर अन्न योजना एक जुमला है, राशन माफियाओं के कंट्रोल में है दिल्ली सरकार: रविशंकर प्रसाद

दिल्ली में मार्निंग वॉक पर निकले लोगों पर चढ़ा डंपर, एक ही परिवार के तीन लोगों सहित चार की मौत

पीएम मोदी से मुलाकात करनें के बाद जेपी नड्डा से मिलेंगे सीएम योगी, दिल्ली से लखनऊ तक बढ़ी सरगर्मी

Leave a Reply