दिल्ली में मार्निंग वॉक पर निकले लोगों पर चढ़ा डंपर, एक ही परिवार के तीन लोगों सहित चार की मौत

दिल्ली में मार्निंग वॉक पर निकले लोगों पर चढ़ा डंपर, एक ही परिवार के तीन लोगों सहित चार की मौत

प्रेषित समय :13:14:53 PM / Fri, Jun 11th, 2021

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में भीषण सड़का हादसा हुआ है. इस दुघज़्टना में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक की हालत बेहद गंभीर है. बताया जाता है कि इनमें से तीन एक ही परिवार के थे. यह दुर्घटना शुक्रवार सुबह हुई.

बताया जा रहा है कि सभी लोग मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे, उसी दौरान तेज रफ्तार डंपर ने पांच लोगों को कुचल दिया, जिनमें से चार की मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल एक अन्य जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. आरोपी डंपर चालक को हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है

जानकारी के अनुसार, यह हादसा सुबह तकरीबन सवा पांच बजे हुआ, जब ये लोग मॉर्निंग वॉक के दौरान वहां से गुजर रहे थे. आरोपी डंपर चालक की पहचान राजेश के तौर पर किया गया है. स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. हादसे में मारे गए लोगों की पहचान अशोक, उनकी पत्नी किरण, बेटा इशांत और एक अन्य शख्स जसवंत सिंह के तौर पर की गई है. वहीं, इस हादसे में अशोक के एक अन्य बेटे देव गंभीर रूप से घायल हैं.

बताया जाता है कि ड्राइवर को नींद आने के कारण उसने डंपर को फुटपाथ पर चढ़ा दिया. वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में यह पूरा वाकया कैद हो गया. सीसीटीवी फुटेज में यह साफ देखा जा सकता है कि किस तरह डंपर ने वहां से गुजर रहे लोगों को कुचलते हुए आगे चला गया. इस हादसे में सड़क किनारे खड़ी कुछ कारें भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई हैं. बता दें कि तमाम उपायों के बावजूद रोड एक्सीडेंट में सालाना हजारों लोगों को जान गंवानी पड़ती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली में आज से शराब की होम डिलीवरी शुरू, ऐप और वेबसाइट से कर सकते हैं ऑर्डर

दिल्ली सरकार ने रद्द की 9वीं और 11वीं कक्षा की परीक्षाएं, 22 जून को घोषित होगा रिजल्ट

दिल्ली हाईकोर्ट ने खारिज की सुशांत सिंह की लाइफ पर बन रही फिल्मों पर रोक लगाने वाली याचिका

सीएम योगी का अचानक दिल्ली दौरा, पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से करेंगे मुलाकात

150 करोड़ रुपए की धोखाधड़़ी करने पर दिल्ली पुलिस ने 11 आरोपी गिरफ्तार किए, ऐसे करते थे अपराध

पानीपत से 10 जून को दिल्ली कूच करेंगे 25 हजार किसान, घोड़ों पर निकलेगा निहंगों का जत्था

Leave a Reply