राजस्थान में वसुंधरा राजे लापता के पोस्टर लगे, जानकारी देने पर आकर्षक इनाम का वादा किया गया

राजस्थान में वसुंधरा राजे लापता के पोस्टर लगे, जानकारी देने पर आकर्षक इनाम का वादा किया गया

प्रेषित समय :07:44:21 AM / Fri, Jun 11th, 2021

जयपुर. राजस्थान के झालावाड़ और झालरापाटन शहरों की दीवारों पर बृहस्पतिवार सुबह पोस्टर लगे दिखे जिनमें कहा गया था कि भाजपा विधायक वसुंधरा राजे और उनके बेटे तथा सांसद दुष्यंत सिंह 'लापता हो गए हैं। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे राजस्थान के झालरापाटन विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं, वहीं दुष्यंत सिंह झालावाड़-बारां लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के सांसद हैं।

पोस्टरों में 'लापता की तलाश शीर्षक के साथ दोनों भाजपा नेताओं की तस्वीरें थीं। पोस्टरों पर लिखा था, " इस गंभीर कोरोना काल में पूरे झालावाड़ जिले के निवासियों को अकेला छोड़कर आप दोनों कहाँ चले गए हैं ?" पोस्टरों पर लिखा था, ''डरिए नहीं, घर आ जाइए। इसके साथ ही उपहास भरे लहजे में कहा गया था, ''लोगों का क्या है? वे इसे एक-दो दिन में भूल जाएंगे।"

पोस्टरों में दोनों जनप्रतिनिधियों के बारे में जानकारी देने वालों को "आकर्षक इनाम देने का वादा किया गया था। दोनों निर्वाचन क्षेत्रों में अचानक पोस्टरों के सामने आने से भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच असहज स्थिति पैदा हो गयी और उनमें से कई कार्यकर्ताओं ने स्थानीय पुलिस और नगर निगम के कर्मियों की मदद से पोस्टरों को दीवारों से हटाना शुरू कर दिया।

भाजपा की झालावाड़ जिला इकाई के अध्यक्ष संजय जैन ने इस प्रकरण को "राजनीति का नया निचला स्तर" बताया और जोर दिया कि दोनों नेता अपने क्षेत्रों के अधिकारियों और लोगों के साथ लगातार संपर्क में हैं और इस कठिन समय में लगातार उनके लिए काम कर रहे हैं।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

निगमायुक्त से हाथापाई के मामले में राजस्थान सरकार बड़ी कार्यवाही, जयपुर महापौर हुई सस्पेंड

राजस्थान: नहर से पानी चोरी रोकने के लिए खुलेगा पहला थाना, हनुमानगढ़ के नोहर में 60 जवान तैनात होंगे

आर्थिक रूप से कमजोर विद्यार्थियों के लिये राजस्थान सरकार ने शुरू की मुख्यमंत्री अनुप्रति कोचिंग योजना

राजस्थान सरकार का निर्णय: सभी किसानों को दिया जायेगा ब्याज मुक्त फसली ऋण

खुशखबरी, राजस्थान पुलिस में होगी कांस्टेबल के 8438 पदों पर भर्ती

राजस्थान में भारत-पाक बार्डर पर बीएसएफ ने पकड़ी 300 करोड़ की हेरोइन, दो संदिग्ध भी गिरफ्तार

Leave a Reply