मुस्लिमों की बढ़ती आबादी महाविनाश की वजह, हिंदू भी पैदा करें 5-6 बच्चे : महंत नरसिंहानंद सरस्वती

मुस्लिमों की बढ़ती आबादी महाविनाश की वजह, हिंदू भी पैदा करें 5-6 बच्चे : महंत नरसिंहानंद सरस्वती

प्रेषित समय :10:52:28 AM / Fri, Jun 11th, 2021

गाजियाबाद. डासना मंदिर के महंत नरसिंहानंद एक बार फिर अपने विवादित बयान की वजह से चर्चा में हैं. उन्होंने कहा कि हर हिंदू को कम से कम 5-6 बच्चे पैदा करने चाहिए. साथ ही उन्होंने हिंदू नेताओं का भरोसा न करने की बात भी कही. महंत ने मुस्लिमों पर भी जमकर हमला बोला.

विवादित बयान देते हुए उन्होंने यहां तक कह दिया कि जिन इलाकों में मुस्लिमों की आबादी ज्यादा है, वहां वे दूसरों को जिंदा नहीं छोड़ते हैं. महंत नरसिंहानंद ने कहा कि जिस तरह से मुस्लिमों की आबादी बढ़ रही है, उससे महा विनाश हो रहा है. साथ ही उन्होंने हिंदू को अपनी रक्षा के लिए शस्त्र रखने की भी नसीहत दे दी. ये सब बातें उन्होंने मथुरा में कहीं.

महंत नरसिंहानंद मथुरा में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे. वहीं उन्होंने विवादित बयान दे दिया. ये की पहली बार नहीं है जब उन्होंने किसी मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखी है. वह अक्सर रही इस तरह की बयानबाजी की वजह से चर्चा में रहते हैं.यही वजह है कि उन्हें कई बार जान से मारने की धमकी भी मिल चुकी है. इसी तरह के बयानों की वजह से वह आतंकी संगठनों के निशाने पर रहते हैं. उन्होंने गोवर्धन में संतों से मुलाकात की. जिसके बाद मीडिया से बातचीत में उन्होंने कोरोना महामारी को लेकर सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने इसे सरकार का षड्यंत्र बता दिया. उन्होंने यहां तक कह दिया कि मास्क लगाने से लोग बीमार हो रहे हैं. इसीलिए वह मास्क नहीं लगाते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी में अफसरशाही की पराकाष्ठा : मंदिर की फसल बेचने के लिए मांगा भगवान का आधार कार्ड

यूपी के अमेठी में राहुल गांधी के भेजे सैनिटाइजर वाले टैंकर से गांव-गांव सैनिटाइजेशन अभियान शुरू

यूपी के आगरा में ऑक्सीजन सप्लाई बंद कर 22 मरीजों का मेडिकल मर्डर, अस्पताल सील, महामारी एक्ट के तहत दर्ज होगा मुकदमा

यूपी: शराब में धुत दूल्हा बारात लेकर पहुंचा, चबा रहा था गुटखा, दुल्हन ने किया शादी से इनकार

यूपी: कोरोना काल में आयी आर्थिक तंगी से परेशान एक ही परिवार के चार लोगों ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

Leave a Reply