यूपी: शराब में धुत दूल्हा बारात लेकर पहुंचा, चबा रहा था गुटखा, दुल्हन ने किया शादी से इनकार

यूपी: शराब में धुत दूल्हा बारात लेकर पहुंचा, चबा रहा था गुटखा, दुल्हन ने किया शादी से इनकार

प्रेषित समय :16:06:22 PM / Tue, Jun 8th, 2021

बलिया. यूपी के बलिया जिले में मनियर थाना क्षेत्र के मिश्रौली गांव में एक दुल्हन ने दूल्हे के शराब पीने व गुटखा खाने के कारण शादी से इनकार कर दिया जिससे बारात को बगैर शादी के ही वापस लौटना पड़ा. मनियर थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि मिश्रौली गांव निवासी प्रियंका राजभर की शादी खेजूरी थाना क्षेत्र के खेजुरी गांव निवासी संदीप राजभर से तय हुई थी. शादी का कार्यक्रम पांच जून को था और निर्धारित तिथि को बारात मिश्रौली गांव पहुंची.

थाना प्रभारी ने कहा कि शादी की तैयारी अंतिम चरण में थी कि दुल्हन को महसूस हुआ कि दूल्हा दारू के नशे में है और उसके मुंह में गुटखा भी है. इस कारण प्रियंका ने शादी करने से इनकार कर दिया और बारात को बगैर शादी के ही वापस लौटना पड़ा.

पिछले महीने भी हुई थी एक अजीबोगरीब घटना

बता दें कि पिछले महीने भी एक अजीबोगरीब घटना में कानपुर में दूल्हे के रहस्यमय तरीके से विवाह स्थल से गायब हो जाने के बाद दुल्हन ने बारातियों में से एक से शादी कर ली. यह घटना महाराजपुर इलाके में हुई. खबरों के मुताबिक, जयमाला (मालाओं का आदान-प्रदान) की रस्म हो चुकी थी और दोनों परिवार विवाह के मुख्य समारोह की तैयारी कर रहे थे, तभी दूल्हा अचानक गायब हो गया. दोनों परिवारों ने दूल्हे की तलाश शुरू कर दी और घटनाक्रम में आए मोड़ से दुल्हन घबरा गई.

कुछ देर तलाश करने के बाद दुल्हन के परिवार के सदस्यों को पता चला कि दूल्हा यूं ही गायब नहीं हुआ, बल्कि जान-बूझकर मौके से भाग गया था और इसका कारण उसे ही अच्छी तरह से पता था. दुल्हन के परिवार को परेशान देखकर, दूल्हे की तरफ के एक मेहमान ने सुझाव दिया कि शादी बारात में आए किसी दूसरे योग्य लड़के के साथ की जानी चाहिए. दुल्हन के परिवार ने बारात में आए लड़कों में से एक को चुना और संबंधित परिवारों ने परामर्श के बाद गठबंधन की रस्म पूरी करने पर सहमति जताई. शादी उसी समारोह स्थल पर संपन्न हुई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

9 जून से पूरी तरह अनलॉक होगा यूपी, 72 जिलों में कोरोना कर्फ्यू खत्म, 75 दिन बाद प्रदेश में 750 से कम केस

यूपी के एटा में दो वाहनों की टक्कर के बाद लगी आग, 9 ट्रैक्टर सहित 11 वाहन हुये खाक, एक की मौत

यूपी के कन्नौज में एक दुल्हन के घर पहुंची दो बारात, जानिए फिर क्या हुआ

यूपी: बांदा के एसडीएम का फरमान, अगर फसल बेचनी है तो लाओ भगवान का आधार कार्ड

यूपी के सीएम योगी का 49वां जन्मदिन, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने किया फोन, दी बधाई

Leave a Reply