बिहार: बारातियों को खाने के दौरान मछली परोसने को लेकर विवाद, खूनी संघर्ष में 11 लोग घायल

बिहार: बारातियों को खाने के दौरान मछली परोसने को लेकर विवाद, खूनी संघर्ष में 11 लोग घायल

प्रेषित समय :17:25:30 PM / Sat, Jun 12th, 2021

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज में एक शादी समारोह के दौरान खाने में मछली परोसने को लेकर विवाद हो गया. जिसमें दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. बताया जा रहा कि मछली के मुड़े यानि उसके सिर का हिस्सा खाने को लेकर दो पक्षों में खूनी झड़प हो गई. इसमें दोनों ही ओर से 11 लोग घायल हुए हैं. घटना भोरे थानाक्षेत्र के सिसई टोला स्थित भटवलिया गांव की है. सभी घायलों को गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जिले ये कोई पहला मामला नहीं जब बारात में हिंसक वारदात हुई है. पिछले दिनों उचकागांव थाना इलाके के नरकटिया में आई एक बारात में सब्जी को लेकर विवाद में गोलीबारी तक हो गई थी. जिसमें गोली मारकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी. अब बारात में खाने को लेकर विवाद और मारपीट का मामला भोरे थाना इलाके के सिसइ टोला भटवलिया में सामने आया.

जानिए कैसे बढ़ा पूरा विवाद

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार रात गांव में छठू गोंड के यहां बरात आयी थी. शादी-समारोह में खिलाने के लिए मछली-चावल का इंतजाम किया गया था. इसी बीच मछली के मुड़े नहीं परोसने पर झगड़ा हुआ और नौबत मारपीट तक पहुंच गई. सदर अस्पताल में इलाज कराने पहुंचे घायल सुदामा गोंड के मुताबिक, उनका बेटा राजू गोंड और मुन्ना गोंड मछली परोस रहे थे. इसी बीच पड़ोसी अजय गोंड और अभय गोंड अपने जानने वाले मेहमानों को लेकर आए और खिलाने के लिए बैठा दिए.

जमकर चली कुर्सियां, मारपीट भी हुई

बताया जा रहा कि खाने के लिए बैठे लोगों को पहले राउंड में दो-दो पीस मछली दी गई. जिसके बाद मछली के मुड़े की फरमाइश की गई, जिसे नहीं दिए जाने पर हंगामा बढ़ा. फिर राजू गोंड और मुन्ना गोंड की जमकर पिटाई कर दी गई. इस बीच छठू गोंड समेत दूसरे लोग पहुंचे, तब तक दोनों ओर धक्का-मुक्की और कुर्सियां फेंकी जाने लगी. बारात में खाने को लेकर हुई इस झड़प में दोनों ओर से 11 लोग घायल हुए.

पुलिस मामले की जांच में जुटी

हंगामा शांत होने के बाद किसी तरह आसपास के लोगों की मदद से कुछ घायलों को रेफरल अस्पताल भोरे और कुछ को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. इस मामले की सूचना पुलिस को मिली. अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मामले की पड़ताल की. साथ ही बताया जा रहा कि घायल लोगों के बाद बयान लेने के साथ ही मामले में प्राथमिकी दर्ज करने की कवायद भी हो रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार -चलती ट्रेन में टॉयलेट के सामने शादीशुदा महिला से इस युवक ने रचायी शादी, तस्वीरें वायरल

ट्रेनों में टिकट नहीं, जून तक है तीन सौ वेटिंग, जानें बिहार से लेकर यूपी-झारखंड का हाल

बिहार के वैशाली में बंदूक की नोक पर एचडीएफसी बैंक से 1 करोड़ की लूट

बिहार आज से अनलॉक : दूध, किराना दुकान और सब्जी मंडी डेली खुलेंगी, इलेक्ट्रॉनिक शॉप, सैलून-पार्लर, सर्विसिंग सेंटर एक दिन अंतराल पर खुलेंगे

मुंबई में आज मॉनसून की दस्तक, बिहार में 12 जून तक बारिश, जानें मौसम का हाल

Leave a Reply