पटना में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार टैंकर की टक्कर से कार सवार तीन युवकों की मौत, दो घायल

पटना में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार टैंकर की टक्कर से कार सवार तीन युवकों की मौत, दो घायल

प्रेषित समय :15:17:53 PM / Sat, Jun 12th, 2021

पटना. बिहार की राजधानी पटना में एक भीषण सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई. वहीं दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मिली जानकारी अनुसार खगौल लख से एम्स जाने वाली सड़क पर तेज रफ्तार तेल टैंकर ने ऑल्टो कार में जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में कार सवार तीन युवकों की मौके पर मौत हो गई, जबकि कार सवार अन्य दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

घटना के बाद स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से सभी घायलों को पटना एम्स के नजदीक एक निजी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है. वहीं जब मृतकों और घायलों के परिजनों को घटना की सूचना मिली तो कोहराम मच गया. मृतकों में एफसीआई रोड निवासी मो. सुएब अख्तर (20), एम्स के नजदीक छेदी टोला निवासी रोहित कुमार (18) और प्रतीक उर्फ प्रिंस (20) शामिल हैं. जबकि घायलों में बेउर निवासी अयांश और बिड़ला कॉलोनी निवासी देवेन्द्र शर्मा के बेटे हर्ष शामिल हैं. दुर्घटनाग्रस्त ऑल्टो कार सुएब की थी.

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर प्रशासन के खिलाफ नाराजगी का इजहार किया. खबर मिलने के बाद विधायक गोपाल रविदास अस्पताल पहुंचे और घटना पर अफसोस जताया. इसके बाद विधायक सड़क जाम स्थल पहुंचे और लोगों को समझा बुझाकर सड़क जाम समाप्त कराया.

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि कार और टैंकर की रफ्तार काफी तेज थी, जिससे किसी भी वाहन के चालक को सम्भलने का मौका नहीं मिला और देखते ही देखते जोरदार आवाज के साथ टैंकर की टक्कर कार से हो गई. हादसे के बाद चालक टैंकर समेत फरार हो गया.  वहीं कार में सवार सभी युवक बुरी तरह से फंसे हुए थे. ऐसे में छेनी से कार का दरवाजा काट कर सभी को बाहर निकाला गया और पुलिस की मदद से अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने तीन को मृत घोषित कर दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार -चलती ट्रेन में टॉयलेट के सामने शादीशुदा महिला से इस युवक ने रचायी शादी, तस्वीरें वायरल

ट्रेनों में टिकट नहीं, जून तक है तीन सौ वेटिंग, जानें बिहार से लेकर यूपी-झारखंड का हाल

बिहार के वैशाली में बंदूक की नोक पर एचडीएफसी बैंक से 1 करोड़ की लूट

बिहार आज से अनलॉक : दूध, किराना दुकान और सब्जी मंडी डेली खुलेंगी, इलेक्ट्रॉनिक शॉप, सैलून-पार्लर, सर्विसिंग सेंटर एक दिन अंतराल पर खुलेंगे

मुंबई में आज मॉनसून की दस्तक, बिहार में 12 जून तक बारिश, जानें मौसम का हाल

Leave a Reply