मिसेज राजस्थान प्रियंका चौधरी हनीट्रैप केस में गिरफ्तार, बिजनेसमैन को रेप केस में फंसा लाखों रुपये ऐंठे

मिसेज राजस्थान प्रियंका चौधरी हनीट्रैप केस में गिरफ्तार, बिजनेसमैन को रेप केस में फंसा लाखों रुपये ऐंठे

प्रेषित समय :17:20:51 PM / Sat, Jun 12th, 2021

जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक बिजनेसमैन को प्रेम जाल में फंसाने और फिर रेप के नाम पर ब्लैकमेलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुये हनीट्रैप के इस मामले की मुख्य आरोपी मिसेज इंडिया राजस्थान प्रियंका चौधरी को गिरफ्तार किया है. मिसेज इंडिया राजस्थान कांटेस्ट की 2019 की वीनर प्रियंका के खिलाफ पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

श्याम नगर थानाधिकारी संतरा मीणा ने बताया कि ब्लैकमेल करने और रेप केस में फंसाने की धमकी के आरोपों में प्रियंका को गिरफ्तार किया गया है. आईपीसी की धारा 420 और 384 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. प्रियंका के पास से वो पैन ड्राइव भी जब्त कर लिया गया है जिसके दम पर वह व्यापारी को ब्लैकमेल कर रही थी.

श्यामनगर पुलिस के अनुसार पैन ड्राइव में बिजनेसमैन और प्रियंका के बीच की बातचीत की रिकॉर्डिंग है. इसके आधार पर अब तक लाखों रुपये ठगने की पुष्टि हो चुकी है. जानकारी के अनुसार अब तक की पड़ताल में प्रियंका के पास करोड़ों की संपति मिली है.

गाड़ी, फ्लैट और बैंक बैलेंस

पुलिस की अब तक की जांच में सामने आया है कि प्रियंका ने पिछले कुछ समय में ही करोड़ों रुपये की संपति अर्जित की है. उसके पास एक महंगी कार, खुद के नाम से फ्लैट और बैंक खातों में मोटी रकम मिली है. हालांकि शनिवार, रविवार और वीकेंड कर्फ्यू के चलते अभी बैंक लॉकर और अन्य संपति की जांच होना अभी बाकी है.

पति पुलिसवाला लेकिन संलिप्ता स्पष्ट नहीं

एसएचओ मीणा बताती हैं कि आरोपी प्रियंका का पति राजस्थान पुलिस सेवा में है, लेकिन अब तक की जांच में उसका इस हनीट्रैप से कोई संबंध सामने नहीं आया है. बता दें कि ब्यूटी पीजेंट पॉश इंफोटेनमेंट की ओर से आयोजित मिसेज इंडिया राजस्थान के फाइनल में प्रियंका चौधरी को 2019 में मिसेज इंडिया राजस्थान चुना गया था. मिसेज इंडिया राजस्थान की रीजनल डायरेक्टर भावना बिश्नोई की ओर से इस प्रतियोगिता का आयोजन 2019 में हुआ था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान : सचिन पायलट की प्रियंका गांधी से फोन पर बात हुई, दिल्ली रवाना हुए, कांग्रेस आलाकमान निकालेगा हल

राजस्थान में वसुंधरा राजे लापता के पोस्टर लगे, जानकारी देने पर आकर्षक इनाम का वादा किया गया

राजस्थान कांग्रेस में फिर बगावत की सुगबुगाहट, सचिन पायलट बोले- हमसे किए गए वादे 10 महीने बाद भी पूरे नहीं

निगमायुक्त से हाथापाई के मामले में राजस्थान सरकार बड़ी कार्यवाही, जयपुर महापौर हुई सस्पेंड

राजस्थान: नहर से पानी चोरी रोकने के लिए खुलेगा पहला थाना, हनुमानगढ़ के नोहर में 60 जवान तैनात होंगे

Leave a Reply