जियो का विडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप जियो मीट अब हिंदी में

जियो का विडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप जियो मीट अब हिंदी में

प्रेषित समय :11:15:31 AM / Sat, May 29th, 2021

रिलायंस जियो का विडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप जियो मीट अब हिन्दी भाषा में भी उपलब्ध कराया गया है. बहुत जल्द जियो मीट यूजर्स 5 और भारतीय भाषाओं में इसका उपयोग कर सकेंगे. बता दें कि JioMeet अपने यूजर्स को वेबिनार सुविधा भी प्रदान कर रहा है जिससे वे आसानी से ऑनलाइन वेबिनार का संचालन कर सकते हैं. इसमें असीमित संख्या में उपस्थित लोगों के साथ ब्रांड और प्रचार करने के विकल्प मौजूद हैं.

JioMeet ने हिंदी में ऐप को रोल आउट किया है, बहुत जल्द कंपनी मराठी, गुजराती, तमिल, कन्नड़ और तेलुगु भाषा में इसे रोलआउट करेगी.

जियो मीट उपयोगकर्ताओं को वेबिनार के साथ कई सुविधाएं प्रदान करता है. इनमें वेबिनार प्लेटफॉर्म का उपयोग करके ब्रांडिंग और प्रचार किया जा सकता है. इसके साथ ही क्लाउड वीडियो स्ट्रीमिंग, यूट्यूब और फेसबुक पर स्ट्रीमिंग की सुविधाएं दी जाती है. इसके अलावा इसमें वेबिनार के दौरान कई लोग एक साथ जुड़ सकते हैं.

JioMeet यूजर्स अब अपने बैकग्राउंड को ब्लर कर सकते हैं, जिससे यूजर्स के लिए काम करना आसान हो जाएगा. यह फीचर फिलहाल एंड्रॉइड और आईओएस यूजर्स के लिए उपलब्ध है और जल्द ही इसे अन्य क्लाइंट्स के लिए भी रोल आउट किया जाएगा

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Google ने लॉन्च किया ये कमाल का ऐप! इंटरनेट नहीं होने पर भी होंगे सारे काम

स्पॉटिफाई मोबाइल ऐप को मिली हिंदी, भोजपुरी समेत 12 भारतीय भाषाओं की सपोर्ट

Microsoft ने लॉन्च किया पावरफुल लैपटॉप, 19 घंटे तक चलेगी बैटरी

10 हज़ार से भी कम कीमत में लॉन्च हुआ 6GB RAM वाला फोन

60Hz का डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ OnePlus का 40 इंच का स्मार्ट TV

pTron ने भारत में अपने नए वायरलेस ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया, मिलेगी 32 घंटे की बैटरी लाइफ

Leave a Reply