गुजरात में कलयुगी बाप ने 19 साल की सगी बेटी से किया कई बार रेप, मां बनने पर सामने आयी हकीकत

गुजरात में कलयुगी बाप ने 19 साल की सगी बेटी से किया कई बार रेप, मां बनने पर सामने आयी हकीकत

प्रेषित समय :17:15:46 PM / Sun, Jun 13th, 2021

भावनगर. गुजरात के भावनगर जिले के शिहोर कस्बे में पिता की हैवानियत सामने आई है. बीते एक साल में इस दरिंदे ने अपनी 19 साल की बेटी के साथ कथित तौर पर कई बार दुष्कर्म किया. पिता के ही हैवान बनने की खुलासा तब हुआ, जब बुधवार को इस बिन ब्याही बेटी ने एक सरकारी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया.

भावनगर पुलिस के अनुसार 19 साल की लड़की ने परिजनों को शिकायत की कि उसकी तबीयत ठीक नहीं लग रही है. इसके बाद उसे शिहोर के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया. वहां जांच के बाद उसने लड़के को जन्म दिया तो सभी हैरान रह गए. इसके बाद लड़की से बच्चे के पिता के बारे में पूछताछ की गई तो उसने पूरी कहानी बयां कर दी. पीडि़ता ने रोते हुए अपने पिता के दुष्कर्मों की पूरी जानकारी पुलिस को बताई. उसने बताया कि पिछले एक साल से उसका पिता मां की अनुपस्थिति में या जब वह सो रही होती थी तब उसके साथ बलात्कार करता था. इसी कारण वह गर्भवती हुई.

माजरा समझ में आते ही अस्पताल के डॉक्टरों की टीम ने पुलिस को सूचित किया, इसके बार पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया. इसके बाद जच्चा-बच्चा को भावनगर के एक अस्पताल में भेजा गया. पुलिस का मानना है कि पीडि़ता की मां अपने पति के इस अपराध से अनजान रही होगी. पुलिस के अनुसार मामले को आगे जांच के लिए भावनगर की महिला शाखा को भेजा जा रहा है. आरोपी पिता मजदूरी करता है. उसके दो बेटे व दो बेटियां हैं. तीन की शादी हो चुकी है. छोटी बेटी माता-पिता के साथ ही शिहोर कस्बे की एक झुग्गी बस्ती में रहती थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गुजरात: 7 जून से सभी ऑफिस 100 फीसदी उपस्थिति के साथ खुलेंगे, राज्य सरकार का निर्णय

गुजरात सरकार का फैसला: प्रदेश में 7 जून से कार्यालय आ सकेंगे शत-प्रतिशत कर्मचारी

गुजरात: पढ़ाई के लिए विदेश जा रहे छात्रों को टीकाकरण में मिलेगी प्राथमिकता

पुलिस रिमांड में सरबजीत मोखा गुमराह करता रहा, कहा जैसे ही गुजरात पुलिस ने कार्रवाई की तभी नकली इंजेक्शन नष्ट किए

गुजरात में कोरोना मामलों में आयी कमी, केबिनेट बैठक में ढील का ऐलान

Leave a Reply